ओवरलोड बालू से भरा ट्रक पलटा आठ की मौत,एक घायल

ओवरलोड बालू से भरा ट्रक पलटा आठ की मौत,एक घायल

हरदोई:- उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बुधवार तड़के बड़ा सड़क हादसा हो गया। मल्लावां थाना क्षेत्र इलाके में घर के बाहर सो रहे परिवार पर बालू से भरा ट्रक पलट गया। इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची घायल हुई है। इस हादसे के बाद आसपास के इलाके में कोहराम मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने JCB और हाइड्रा की मदद से ट्रक के नीचे दबे शवों को बाहर निकाला।

ओवरलोड बालू से भरा ट्रक पलटा आठ की मौत,एक घायल

मल्लावाँ थाना क्षेत्र के कटरा बिल्हौर मार्ग पर चुंगी नंबर दो के पास झोपड़ी बनाकर रह रहे उस परिवार को क्या पता था कि यह रात उनकी आखिरी रात होगी। वह खुशी-खुशी एक साथ खाना खाए और फिर घर के बाहर सो गए। तभी अचानक देर रात ओवरलोड बालू से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे घर के बाहर सो रहे परिवार के ऊपर पलट गया।

 जिससे एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई। घटना से इलाके में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी का रेस्क्यू शुरू किया। वहीं जेसीबी और हाइड्रा की मदद से ट्रक के नीचे दबे सभी शवों को बाहर निकाला गया। घटना में सिर्फ एक मासूम बच्ची बच पाई, जो घायल हो गई थी जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

ओवरलोड बालू से भरा ट्रक पलटा आठ की मौत,एक घायल

घटना की सूचना जिसने भी सुनी वह घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़ा। पुलिस ने ट्रक के नीचे दबे सभी शवों को निकलवा कर पंचायतनामा की कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मरने वालों में कुछ बच्चे भी शामिल हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.