बहन से झगड़े के बाद बड़ी बहन ने लगाई फांसी, मौत

उन्नाव:- खाना बनाने को लेकर छोटी बहन से बड़ी बहन में कहासुनी हो गई ।जिसके बाद किशोरी ने कमरे का दरवाजा बंद कर  लिया ।काफी देर तक दरवाजा न खुलने पर छोटी बहन ने खिड़की से झांक कर देखा तो बड़ी बहन का कुंडे से दुप्पटे से शव फांसी पर लटक रहा था।जिससे छोटी बहन बदहवास होकर गिर पड़ी।वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया।

हसनगंज कोतवाली के कुरौली गांव निवासी स्व जाकिर की 16 वर्षीय किशोरी नाजरीन का शव कमरे में पड़े कुंडे से दुपट्टे से लटका मिला।छोटी बहन सानिया ने दरवाजा बन्द देख खिड़की से झांक कर देखा तो बदहवास होकर जमीन पर गिर पड़ी। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर घर में मौजूद अन्य परिजन कमरे की तरफ दौड़े उन्होंने फंदे से शव लटकता देखा तो  पैरो तले जमीन खिसक गई।

मृतक की मां नूरजहां के अनुसार बीती शाम को खाना बनाने को लेकर छोटी बहन सानिया से उसकी कहासुनी हुई थी।उसके बाद किशोरी गुस्सा होकर कमरे में चली गई।जहां शव कमरे में लटका मिला।मृतका के पिता की बीमारी के चलते पहले ही मौत हो चुकी है।मृतका चार बहन व एक भाई है ।

बड़ी बहन परवीन,यास्मीन,सानिया ,भाई नौशाद सहित मां नूरजहां का रो रोकर बुरा हाल है ,इस संबंध में कोतवाली प्रभारी चंद्र कांत मिस्र ने बताया की किशोरी का शव कमरे में लटका मिला है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाई की जायेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.