तेज रफ्तार पिकअप ने शिक्षक को मारी ठोकर, हुई मौत

परिजनों में मचा कोहराम, मृतक के बेटे ने पिकअप चालक के विरुद्ध दर्ज करायी रिपोर्ट।

गोण्डा। जिले के गोण्डा-लखनऊ राजमार्ग पर मंगलवार की सुबह एक तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क पार कर रहे शिक्षक को टक्कर मार दिया,जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने घायल शिक्षक को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। शिक्षक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। मामले में मृतक के बेटे ने पिकअप चालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

मिली जानकारी के मुताबिक गोण्डा नगर कोतवाली क्षेत्र के पोर्टरगंज पथवलिया के रहने वाले भूपति मणि शुक्ल (38) माधवपुरम बड़गांव स्थित सरस्वती विद्या मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में वरिष्ठ आचार्य के पद पर कार्यरत थे। जो राजापुर मोड़ के समीप अपने नए घर पर परिवार सहित रहते थे। मंगलवार की सुबह करीब पांच बजे वह अपने पुराने घर की तरफ जा रहे थे कि एक तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हे ठोकर मार दी। पिकअप की ठोकर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए‌। परिजनों ने उन्हे तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा है‌।‌ मामले में मृतक के बेटे सर्वेश मणि शुक्ल ने पिकअप चालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर राजेश सिंह ने बताया कि पिकअप को कब्जे में ले लिया गया है‌। चालक की तलाश की जा रही है‌।

आचार्य के आकस्मिक निधन पर शोक की लहर

माधवपुरम बड़गांव स्थित सरस्वती विद्या मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में वरिष्ठ आचार्य भूपति मणि शुक्ल के आकस्मिक निधन की सूचना से विद्यालय परिवार में शोक की लहर दौड़ गई। विद्यालय परिवार ने आचार्य के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक जताया है‌।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.