न्यायालय के स्थगन आदेश को दरकिनार कर थाने की पुलिस करा रही अवैध कब्जा

हल्का सिपाही चन्द्रपाल व अभिषेक करते धन उगाही, थानाध्यक्ष मौन।

पीड़ित ने लगाई डी.आई.जी. से न्याय की गुहार। 

गोण्डा। जिले के थाना कटरा बाजार क्षेत्र के निवासी संजीव कुमार जायसवाल पुत्र सुरेंद्र जायसवाल निवासी वार्ड नंबर 3 कटरा बाजार ने पुलिस अधीक्षक व पुलिस उप महानिरीक्षक देवी पाटन मंडल परिक्षेत्र को प्रार्थना पत्र देकर विपक्षी अभय, अजय, हनुमंत, श्याम बिहारी व मोतीलाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि पीड़ित के गाटे की भूमि संख्या 1173 व 1174 जो उसके नाम दर्ज कागजात है। उक्त भूमि के संबंध म सिविल जज सीनियर डिवीजन न्यायालय गोंडा द्वारा एक स्थायी स्थगन आदेश भी पारित है,जिसमें स्पष्ट उलेख है कि विपक्षी व पक्षकार दोनों वाद निस्तारण तक किसी प्रकार का निर्माण व आवागमन की कार्यवाही नहीं करेंगे। लेकिन थाने की पुलिस उल्टे पीड़ित को ही थाने में अक्सर कई घंटे बैठाकर जेल में ठूंस देने का फरमान सुना देती है, जिससे काफी त्रस्त होकर पीडित संजय जायसवाल ने पुलिस उप महानिरीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर अपने स्थगन आदेश शुदा भूमि पर निर्माण न होने की गुहार लगाई है। देखना यह है की मनबढ कटरा थाने की पुलिस जो आर्थिक लोभ के आगे कोई कार्यवाही दबंगों के विरुद्ध नहीं कर रही है उस पर पुलिस अधीक्षक व पुलिस महानिरीक्षक क्या कार्यवाही करते हैं। यही नहीं कई वर्षों से एक ही थाने पर जमे चन्द्रपाल का तबादला करते हुए पुलिस अधीक्षक से पीडित को न्याय मिल पाता है या नहीं। 

पीड़ित का कहना है कि थाना कटरा जाता हूँ तो उल्टे हमे तथा परिवार को ही पुलिस घंटों बैठा लेती है और पूरे परिवार को मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर परेशान करती है। 

पीड़ित संजीव कुमार का कहना है कि कटरा बाजार के थाना प्रभारी व हल्का सिपाही चंद्रपाल गौड़ व अभिषेक गुप्ता विपक्षी से मिलीभगत कर व आर्थिक लाभ लेकर विपक्षियों को उक्त भूमि पर अवैध निर्माण करा देना चाहते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.