घर मे रखे फर्राटा पंखे के सम्पर्क में आ जाने से चार मासूम भाई बहनों की दर्दनाक मौत, मचा हाहाकार


जनपद उन्नाव में रविवार की शाम हुए दर्दनाक और ह्रदय को झकझोर देने वाले हादसे में चार मासूम भाई बहनों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया। क्षेत्राधिकारी नगर आशुतोष कुमार द्वारा बताया गया कि दो भाई और दो बहनों की मौत हुई है।ये घटना बारासगवर थाना क्षेत्र के गाँव लालमन खेड़ा की है।

 रविवार को शाम के समय घर में बच्चे अकेले खेल रहे थे। एक बच्चे ने खेल खेल में फर्राटा पंखे को छू लिया जिसमें करंट आ रहा था जिसकी चपेट में एक मासूम आ गया। बच्चे की आवाज सुनकर मौके पर तीन बच्चे और भी पहुंच गए। चुप कराने के चक्कर में वह भी करंट की चपेट में आ गए। 


जिसमें 9 वर्षीय मयंक, 8 वर्षीय हिमांशी, 6 वर्षीय हिमांक और 4 वर्षीय मानसी शामिल है। चीख-पुकार सुनकर मौके पर बच्चों के घर वाले भी पहुंच गए। चारों भाई बहनों के शव देखकर हाल बेहाल हो गए और रो रो कर बुरा हाल है।घटना की जानकारी मिलते ही गाँव वाले भी इकट्ठा हो गए। थानाध्यक्ष बारासगवर ने बताया कि कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 इस घटना के सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी नगर आशुतोष कुमार ने बताया कि लालमन खेड़ा गांव में हुई ह्रदयविदारक घटना में दो भाई और बहनों की फर्राटा पंखे की चपेट में आ जाने से दर्दनाक मौत हो गई। चारों बच्चे वीरेंद्र कुमार सरोज के थे। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.