छात्र पंचायत ने मुख्यमंत्री को संबोधित एसडीएम व सीओ को सौंपा ज्ञापन


कर्नलगंज, गोण्डा। मंगलवार को छात्र पंचायत कर्नलगंज के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा मंडल मुख्यालय गोंडा पर विश्वविद्यालय निर्माण को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम व सीओ को सौंपा गया। 

छात्र पंचायत के संयोजक शिवम पाण्डेय ने बताया कि हम सभी छात्र व अधिवक्ता ने मुँह पर अपने टेप लगाकर मौन यात्रा निकालकर उप जिलाधिकारी व क्षेत्राधिकारी को ज्ञापन सौंपा है और हमारी मांगे नही मानी जायेंगी तो यह शासन को संदेश है कि आगे उग्र आंदोलन होगा जिसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी और इसके लिए योजना बन चुकी है। वहीं छात्र नेता सूरज शुक्ला ने कहा कि विश्वविद्यालय मंडल मुख्यालय गोण्डा में ही बनाया जाए ताकि हम छात्रों को उच्च शिक्षा ग्रहण करने के लिए बाहर न जाना पड़े  व कर्नलगंज तहसील संयोजक अमित तिवारी ने बताया कि कर्नलगंज तहसील के चारों ब्लाक कर्नलगंज, कटरा बाजार, हलधरमऊ, परसपुर में गाँव गाँव जाकर व इंटर कॉलेजों में जाकर विश्वविद्यालय स्थापना के लिए सभी वर्गों से आग्रह किया गया है कि इस आंदोलन को जनांदोलन  बनाएं। 


वहीं कर्नलगंज तहसील के अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष व मंत्री ने भी छात्र पंचायत का समर्थन किया और बताया कि हम इस जनांदोलन को सड़क से न्यायालय तक लड़ने के लिए तैयार हैं। इस अवसर पर छात्र पंचायत के मीडिया संयोजक धर्मेंद्र शुक्ला, शिव कौशलेंद्र प्रताप सिंह, ओ०पी० तिवारी, सौरभ ओझा, शिव पूजन शुक्ला, रामानंद मिश्रा, अभिनव सिंह खालसा (अभि), अजय श्रीवास्तव, महेश मिश्रा, गया प्रसाद कश्यप सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.