अनियंत्रित हो सड़क किनारे गड्ढे में गिरी ट्रैक्टर ट्राली,एक की मौत

इटियाथोक, गोण्डा। क्षेत्र के इटियाथोक खरगूपुर मार्ग स्थित बेंदुली गांव के समीप मोड़ पर एक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। हादसे में ट्रैक्टर सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। रास्ते से गुजर रहे राहगीर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में जेसीबी मंगवाकर ट्रैक्टर के नीचे दबे युवकों को बाहर निकलवाकर उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। ग्रामीणों के मुताबिक एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल था।

 कौड़िया थाना क्षेत्र के जेठपुरवा पंचायत के मजरा मुजेंड़ गांव निवासी रामबाबू पासवान व संजीत पासवान सड़क बनाने का काम करते हैं। रविवार रात 10 बजे के करीब खरगूपुर रोड से इटियाथोक के तरफ ट्रैक्टर ट्राली से आ रहे थे। बेंदुली गांव के समीप मोड़ पर अचानक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। 

हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संजीत पासवान की मौके पर मौत हो गई जबकि रामबाबू का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना से गांव में मातम छाया हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.