सम्पूर्ण समाधान दिवस में ग्रामीणों ने कोटेदार के विरुद्ध किया प्रदर्शन


उप जिलाधिकारी से की शिकायत। कार्यवाही की हुई मांग

कोटेदार सर्वजीत का कहना है मुझे भी ऊपर पैसा देना पड़ता है और हर जगह 4 किलो ही राशन ही मिलता है। इसलिए मै भी 4 किलो राशन से ज्यादा नहीं दे पाऊंगा।

कर्नलगंज,गोण्डा। स्थानीय तहसील क्षेत्र के ग्राम कोनहटा निवासी काफी संख्या में ग्रामीणों ने शनिवार को सम्पूर्ण समाधान दिवस में कोटेदार के खिलाफ प्रदर्शन करके उप जिलाधिकारी से शिकायत की है। 

ग्राम पंचायत कोनहटा के ग्रामीणों नफीसा पत्नी रियाज, शिवकला पत्नी भगवती, केशव पुत्र रामखेलावन व दर्जनों ग्रामीणों ने कोटेदार के खिलाफ स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर व अंगूठा लगाकर कोटेदार के खिलाफ शिकायत करते हुए कोटेदार पर आरोप लगाया गया है कि कोटेदार द्वारा मानक से कम राशन दिया जाता है और शिकायत करने पर ग्रामीणों से अपशब्द का प्रयोग किया जाता है।ग्रामीणों ने सामूहिक रूप से प्रदर्शन करके उपजिलाधिकारी से शिकायत करके कोटे की दुकान को निरस्त करने की मांग की है। 

इस संबंध में उपजिलाधिकारी हीरा लाल ने बताया कि टीम गठित की गई है और जांच कराई जाएगी। वहीं कोटेदार सर्वजीत का कहना है मुझे भी ऊपर पैसा देना पड़ता है और हर जगह 4 किलो ही राशन ही मिलता है। इसलिए मै भी 4 किलो राशन से ज्यादा नहीं दे पाऊंगा। जिसे 5 किलो देना हो वह मुझसे कोटा ले सकता है। ऐसे में योगी सरकार का फरमान भी ऐसे भ्रष्ट दबंग कोटेदार मानने को तैयार नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.