संदिग्ध अवस्था में अधेड़ का शव मिलने से मचा हडकंप


परिजनों व ग्रामीणों ने हत्या की जताई आशंका, मृतक के गले और शरीर के पिछले हिस्से व कपड़े में मिला खून का निशान

गाँव में निमंत्रण खाने आये एक व्यक्ति पर कुकर्म कर हत्या करने का लगा आरोप

कर्नलगंज,गोण्डा । स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की सुबह एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है। शव मिलने के बाद परिजन व ग्रामीण हत्या की आशंका जता रहे हैं।

संपूर्ण मामला कोतवाली कर्नलगंज क्षेत्र के सिकरी गांव का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह छोटेलाल पुत्र सतई उम्र करीब 55 वर्ष का शव गांव के पास स्थित रेलवे क्रासिंग से कुछ दूरी पर संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला। वहीं शव मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

 घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है और छानबीन में जुट गयी है। मृतक के परिजनों ने गांव के ही एक व्यक्ति के यहां निमंत्रण खाने आये व्यक्ति संजय निवासी बैसनपुरवा गुरसड़ा पर कुकर्म कर हत्या करने का आरोप लगाया है। 

मृतक के गले में व शरीर के पिछले हिस्से व कपड़े पर खून के निशान भी मिले बताये गए हैं। इसी के साथ ही मृतक गूंगा व अविवाहित बताया जाता है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.