दो पक्षों में हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

परसपुर, गोण्डा। स्थानीय थाना क्षेत्र परसपुर के अन्तर्गत ग्राम कटैला निवासिनी महिला शहनाज बानो पत्नी मुमताज अली ने थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाते हुए कहा गया है कि दस जनवरी की सुबह नापदान में गाय का पैर पड़ जाने से विपक्षीगण गाय को मारने लगे। मना करने पर विपक्षीगण पीड़िता को गाली गलौज देते हुए मुक्का थप्पड़ डण्डा से पिटाई कर दिया। बीच बचाव कराने पहुंची पुत्री मुस्कान को भी मारा पीटा। हल्ला गुहार सुनकर गाँव के लोगों ने आकर बीच बचाव कराया। 

तब विपक्षीगण जान से मारने की धमकी देते हुए चले गये। मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर उसी के गाँव निवासी अय्यूब खां, रजीउल्ला, शफीउल्ला एवं सादाब के विरूद्ध विधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरे पक्ष शाहरुन निशा पत्नी सईद निवासी कटैला ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि नापदान से सटाकर नांदा रखने व खूंटा गाड़ने के विवाद को लेकर गाली गलौज देते हुए मुक्का थप्पड़ और डण्डा से पिटाई कर दिया तथा जान से मारने की धमकी दिया। 

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर शाह मोहम्मद, हलीम, शब्बीर व मुमताज अली की पत्नी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सन्तोष सरोज ने बताया कि दोनों पक्षों की पीड़ित महिला की तहरीर पर एक महिला सहित आठ व्यक्तियों पर मारपीट की विधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच उपनिरीक्षक दीवान चन्द रावत को सौपी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.