जहांगीरगंज पुलिस प्रशासन व क्षेत्रिय लेखपाल नहीं दिला पा रहे न्याय, दर दर ठोकर खाने पर मजबूर पीड़ित राम आसरे


जहांगीरगंज पुलिस प्रशासन व क्षेत्रिय लेखपाल  नहीं दिला पा रहे  न्याय दर दर ठोकर खाने पर मजबूर पीड़ित राम आसरे।

भाई ने भाई के ऊपर लगाया हिस्सा न मिलने पर जमीन कब्जा करने का आरोप।

संवाददाता पंकज कुमार 

अम्बेडकर नगर जिले 

तहसील आलापुर क्षेत्र निकट अंतर्गत ग्राम धनसूरपुर थाना जहांगीरगंज पीड़ित राम आसरे पुत्र बिजयी के सगे चुलबुल भाई है। जो कि आबादी की जमीन बटवारा होने के बाद चुलबुल द्वारा सगे भाई राम आसरे की जमीन को जबरदस्ती कब्जा कर रहा है। आपको बता दें कि  जिसकी शिकायत पीड़ित राम आसरे ने शिकायत पत्र आलापुर उपजिलाधिकारी को देकर न्याय की लगाई गुहार। लेकिन आज तक  कोई कार्रवाई नहीं हुई।

पीड़ित राम आसरे ने थाना जहांगीरगंज से लेकर उच्चाधिकारियों तक अपनी शिकायत पत्र दिया और अपनी बात कही लेकिन आला अधिकारियों ने इनकी एक भी बात नहीं सुनी अधिकारियों ने  पीड़ित राम आसरे को गणेश परिक्रमा का  चक्कर लगाने पर किया मजबूर।

वही पीड़ित राम आसरे ने कहा की इसकी शिकायत पत्र दिया थाना जहांगीरगंज को भी दिया लेकिन चुलबुल और चुलबुल के दो लड़के दबंगई के साथ निर्माण हमारी जमीन पर करा रहे है ।और शासन प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है सवाल बहुत बड़ा लिखित शिकायत पत्र देने के बाद भी जिम्मेदार लेखपाल व थानाध्यक्ष विजय तिवारी द्वारा किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं की गई। जिम्मेदार अधिकारी व कर्मचारी द्वारा किसी भी प्रकार की कार्यवाही ना करने से कभी भी बड़ी घटना घट सकती है।

कार्यवाही ना होने से अधिकारियों के ऊपर सवाल खड़े हो रहे हैं। आखिर किन कारणों से पीड़ित को न्याय नहीं दिला पा रहे है। यह प्रशासन के ऊपर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। आखिर पीड़िता जाए तो जाए कहां,पीड़ित ने यह भी बताया कि चुलबुल के लड़के जान से मारने की धमकी भी दे रहा है  और जबरदस्ती जमीन को मेरी हथिया ले रहा है। बिपक्षी के डर से पीड़ित और पीड़ित का परिवार डर से सहमा हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.