अज्ञात युवती की हत्या और प्राईवेट पार्ट कटे होने का राज़ खोलने के लिए तैयार की गई आठ टीमें


आरोपी की गिरफ्तारी व युवती के शव की पहचान कराना पुलिस के लिये बनी चुनौती 

हरदोई जनपद के टड़ियावां थाना क्षेत्र के सरखना गांव में एक युवती की हत्या कर खेत में फेंके गए शव का राज फाश करने के लिए एसपी राजेश द्विवेदी ने जनपद के तेज़-तर्रार पुलिस अफसरों की निगरानी में आठ टीमें तैयार कर दी हैं और जल्द ही युवती के शव की शिनाख्त कराते हुए हत्या के राज से पर्दा उठाने की बात कही है।

बताते चलें कि बीते 31 दिसंबर को टड़ियावां थाना क्षेत्र के सरखना मुरादपुर गांव में गन्ने के खेत में अर्धनग्न अवस्था में एक युवती का शव बरामद किया गया था, जिसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है, वहीं शव मिलने के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। गन्ने के खेत में मिला शव कहां से आया और किसका है ये अभी तक पता नही चल सका है। हालांकि पुलिस ने मंगलवार को 72 घंटे बाद युवती के शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की गला घोंट कर हत्या किए जाने की तस्दीक की गई है। साथ उसका प्राइवेट पार्ट पूरी तरह से गायब था, जिससे दुष्कर्म करने की बात का अभी तक खुलासा नहीं हो सका।

राज खोलने में जुटीं आठ टीमें

वारदात का राज फाश करने के लिए एसपी राजेश द्विवेदी ने बुधवार की देर शाम को तेज़-तर्रार पुलिस अफसरों की निगरानी में पुलिस की आठ टीमों का गठन कर दिया और सभी टीमों को हर पहलू पर जांच  करते हुए जल्द ही युवती की हत्या का खुलासा करने के निर्देश दे दिये। वही गठित सभी आठों टीमों ने अपने-अपने इलाकों में पहुंच कर वारदात से जुड़े एक-एक पहलू की गहराई से छानबीन करनी शुरू कर दी है और जल्द ही घटना का खुलासा करते हुए युवती के शव की पहचान कराने में जुट गई हैं‌।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.