झोलाछाप डॉक्टर के विरुद्ध स्वास्थ्य मंत्री से हुई शिकायत


संपूर्ण प्रकरण को संज्ञान में लेते हुए झोलाछाप डाक्टर के विरुद्ध कार्यवाही करने की हुई मांग

गोण्डा। जिले के कटरा बाजार क्षेत्र में बिना डिग्री दुकानें खोलकर बैठे झोलाछाप डाक्टर मरीजों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं। मामले में विभागीय मेहरबानी के चलते कोई कार्यवाही ना होने से इनके हौंसले बुलंद हैं। इसके संबंध में सुरेंद्र शुक्ल पुत्र बलराम शुक्ल निवासी ग्राम नूरपुर पोस्ट बी०बी० सिंह गोण्डा ने उत्तरप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री से संपूर्ण प्रकरण की शिकायत करते हुए कार्यवाही की मांग की है। 


सुरेंद्र शुक्ल ने स्वास्थ्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार को भेजी गई शिकायत में कहा है कि मेरे यहाँ ग्राम पंचायत बीबी सिंह में नहर चौराहा बांसगाँव पर एक डाक्टर साहब बैठते हैं,जिनका नाम रामनाथ पुत्र बेनी दत्त है जो कुछ जानते नहीं हैं तथा ना इनके पास कोई डिग्री है और ना डिप्लोमा सर्टिफिकेट है।

 यह यहाँ पर केवल गलत तरीके से इलाज व दवाईयों का कार्य कर रहे हैं। इनके बेटे के नाम से मेडिकल लाईसेंस है, जिनका नाम कमल शुक्ल है और वह डाक्टर ओ०एन० पाण्डेय के यहाँ बैठते हैं इनके पिता को कोई जानकारी नहीं है और इसके बावजूद यह फर्जी तरीके से सबकी दवाई करते हैं तथा इंजेक्शन भी लगाते हैं व कुछ नशीली दवाईंयां भी बेचते हैं।

 जिससे कुछ लोगों को नुकसान भी हुआ है एवं बहुत परेशानी उठानी पड़ रही है। यही नहीं जो दवायें देते हैं उससे दिक्कत आने पर कहते हैं कि जहाँ हम बैठते हैं वहां चलो दवा करा लो। श्री शुक्ल ने स्वास्थ्य मंत्री से संपूर्ण प्रकरण को संज्ञान में लेते हुए झोलाछाप डाक्टर के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.