मैकेनिक के दुकान पर मरम्मत के लिए आई कार चोरी


चोरों ने पुलिस को दी खुली चुनौती

पीड़ित ने आनलाईन शिकायत के साथ ही थाने में दी तहरीर

कर्नलगंज, गोण्डा। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत गोण्डा लखनऊ राजमार्ग स्थित एक मैकेनिक की दुकान पर बनने आई कार चोर चोरी कर ले गए। इस संबंध में मैकैनिक ने मुख्यमंत्री पोर्टल के माध्यम से थाने आनलाईन शिकायत दर्ज कराते हुए थाने में तहरीर दी है। 

मामला गोण्डा-लखनऊ हाईवे स्थित सनराईज मैरेज हाल के सामने से जुड़ा है। कोतवाली कर्नलगंज अन्तर्गत मोहल्ला सकरौरा पूर्वी कस्बा कर्नलगंज जनपद गोण्डा निवासी सुहेल ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर आन लाइन शिकायत करने के साथ कोतवाली में तहरीर दिया है। जिसमें कहा गया है कि ग्राम देवी तिलमहा के मजरा बैशन पुरवा निवासी शेखर के साथ लखनऊ रोड स्थित सनराइज मैरिज हॉल के सामने वह मोटर मैकेनिक की दुकान कर रहा है। बीते 25 नवंबर को नगर कर्नलगंज निवासी राजू सोनी अपनी बेगनार कार उसकी दुकान पर बनवाने लाए थे। कार का उसने इंजन बनाने के लिये खोला। 

सुहेल ने बताया कि वह बार-बार गाड़ी बनवाने के लिए राजू सोनी से कहता रहा। मगर राजू सोनी किसी कारण वश इंजन नहीं बनवा पाये। जिससे कार उसकी दुकान पर तब से खड़ी थी। शनिवार की शाम वह शेखर के साथ प्रतिदिन की तरह दुकान बंद करके घर चला गया। 

रविवार की सुबह जब वह दुकान पर आया तो कार नहीं थी। उसने आसपास पता किया और कार मालिक राजू सोनी से भी पूछा लेकिन कार का कहीं पता नहीं चला। पीड़ित का आरोप है कि उसके दुकान से रात्रि के समय अज्ञात चोर गाड़ी को चोरी कर ले गए हैं। इस संबंध में कस्बा पुलिस चौकी प्रभारी आशीष कुमार का कहना है कि प्रकरण संज्ञान में नहीं है फिर भी यदि ऐसा है तो जांचोपरान्त कार्यवाही की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.