घर से बुलाकर युवक की निर्मम हत्या

तालाब किनारे फेंका गया शव, पुलिस जाँच पड़ताल में जुटी

गोण्डा। जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत पूरे तिवारी गांव में सोमवार की रात्रि एक युवक को घर से बुलाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह युवक का शव गांव के बाहर तालाब के किनारे पड़ा मिला। युवक की हत्या की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है। हत्या की घटना की सूचना मिलने पर एएसपी व सीओ सिटी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और कोतवाली पुलिस को घटना के खुलासे के निर्देश दिए। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार देहात कोतवाली क्षेत्र के तिवारी बाजार का रहने वाला बबलू उम्र करीब 32 वर्ष जो कस्बे में ही कंप्यूटर की दुकान करता था। सोमवार की रात्रि में किसी अज्ञात के बुलावे पर वह घर से निकला था,लेकिन रात में वह घर वापस नहीं लौटा। बताया जाता है कि बबलू को बुलाने वाले लोगों ने उसकी हत्या कर दी और उसका शव गांव के किनारे मछली तालाब किनारे फेंक दिया। 

मंगलवार की सुबह लोगों ने तालाब के किनारे बबलू का शव पड़ा देखा तो सनसनी फैल गई। तत्काल इसकी सूचना बबलू के परिजनों को दी गई। बबलू के हत्या की खबर परिजनों को मिली तो उसके घर में कोहराम मच गया। 

वहीं हत्या की घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली देहात पुलिस ने शव का पंचनामा कराने के पश्चात पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बबलू के सिर,गले और शरीर के कई अंगों पर चोट के निशान मिले हैं। आशंका जताई जाती है कि पहले बबलू की पिटाई की गई और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। 

हत्या की घटना की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज व क्षेत्राधिकारी नगर लक्ष्मीकांत गौतम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और देहात कोतवाली पुलिस को हत्यारों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की गहन छानबीन की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.