कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने दुष्कर्म मामले में दर्ज की एफआईआर


कर्नलगंज, गोण्डा। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र में एक बीस वर्षीय युवती के साथ उसकी भाभी द्वारा अपने प्रेमी को बुलाकर ननद के साथ दुष्कर्म कराने और घटना का जिक्र करने पर जान से मार देने की धमकी देने के मामले में करीब एक नौ दिनों के बाद काफी मशक्कत से युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पीड़ित युवती के तहरीर में कहा गया है कि उसकी माता का निधन हो चुका है। वह अपने भाई व भाभी के साथ रहती थी। आरोप है कि उसकी भाभी से एक व्यक्ति का प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसे दोनों अपने प्रेम प्रसंग में बाधक महसूस करने लगे। उसकी भाभी ने योजना के तहत दिनांक 25/12/2022 को अपने प्रेमी को घर बुला लिया। बातो ही बातो में वह किसी कार्य से घर से बाहर निकली और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। 

ऐसा होते ही उसके प्रेमी ने युवती को अवैध तमंचे का भय दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। कुछ देर बाद युवती की भाभी दरवाजा खोलकर घर के अंदर पहुंची और युवती कि पिटाई करते हुये दोनों ने उसे धमकी दिया कि यदि किसी से घटना के बारे में बताया तो जान से मार देंगे। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.