नादान इश्क, नानी ने रचाई नाती से शादी


नानी ने कक्षा नौ में पढ़ रहे नाती से रचाई शादी

नाबालिग नाती संग फरार हो गई नानी मां ने पुलिस को बताया कि 9 वीं का छात्र है और मेरी मामी कोर्ट मैरिज कर बेटे को लेकर मुबंई भाग गई। मां ने अनहोनी की आशंका जताई है।

गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां गगहा इलाके के अतायर निवासी नौवीं के छात्र के साथ शादीशुदा महिला फरार हो गई। नाबालिग छात्र की मां ने बेटे के साथ अनहोनी की आशंका जताई है। छात्र की उम्र करीब 16 वर्ष है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला रिश्ते से लगती है नानी,मां ने पुलिस से लगाई गुहार

गगहा इलाके के अतायर की रहने वाली सन्नों ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया, ”मेरा नाबालिग बेटा अंसार अली (16) 9वीं का छात्र है। बड़हलगंज की एक शादीशुदा महिला रिश्ते में सन्नों की मामी और उनके बेटे की नानी लगती है। वह अक्सर अंसार से फोन पर बात करती थी। 28 नवंबर की सुबह अंसार घर से निकला। लेकिन तभी से वह घर नहीं लौटा।

मां ने जताई अनहोनी की आशंका

मां सन्नो ने शादी शुदा महिला के खिलाफ तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि महिला नाबालिग बेटे को ब्लैक मेल कर रही है। उन्होंने अपने बेटे के साथ किसी अनहोनी होने की भी आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

गगहा थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया छात्र की मां ने घटना शिकायत की है। लड़के को भगाने वाली महिला उसकी मामी लगेगी, और उसके नाबालिक बच्चे की नानी लगेगी। मामले की छानबीन कर आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.