इस प्यार को क्या नाम दूं? प्रेमिका की डेड बॉडी से की प्रेमी ने शादी



Lover Marries With Dead Girlfriend : इस प्यार को क्या नाम दूं? वाकई इस प्यार (Love) ने सबकी आंखों में आंसू ला दिए हैं। ये ऐसा प्यार है कि जिसके रिश्ते को खुद मौत भी नहीं तोड़ पाई। दरअसल, एक बेहद ही दर्दभरी तस्वीर असम से सामने आई है। जहां एक युवक और युवती के बेशुमार प्यार के बीच जब मौत रोड़ा बनकर आ गई तो फिर वो तस्वीर देखने को मिली। जिसकी कल्पना आजकल के जमाने में शायद ही की जा सकती है।

बीमारी के चलते युवती की अचानक मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, युवक का नाम बिटुपन है और युवती का प्रार्थना। बिटुपन और प्रार्थना एक दूसरे से प्यार करते थे और आने वाले समय में एक-दूसरे से शादी के लिए एकदम तैयार थे। दोनों के बीच प्यार ऐसा था कि दोनों ने अपने भविष्य को लेकर कई वादे कर रखे थे और कई सपने संजोय थे। मगर एक बड़ी बीमारी के चलते प्रार्थना की हालत अचानक बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई।

प्रार्थना की Dead Body से बिटुपन ने की शादी

प्रार्थना भले ही इस दुनिया में नहीं रही लेकिन बिटुपन ने उसके साथ किए अपने वादों को मरने नहीं दिया। बिटुपन ने प्रार्थना के घर पहुंचकर पारिवारिक सदस्यों की रजामंदी के साथ प्रार्थना की डेड बॉडी के साथ शादी (Lover Marries With Girlfriend Dead Body) रचाई। बिटुपन ने शादी की सारी रस्में निभाई। बिटुपन के कांपते हाथ सिंदूर से प्रार्थना की मांग भर रहे थे। इसके साथ ही बिटुपन ने जयमाला पहनाई और खुद भी पहनी और बाद में लिपटकर खूब रोया। यह सब देख लोगों की आँखों के आंसू रुक नहीं रहे थे।

अपनी मौत तक सिर्फ तुम्हारा रहूंगा

यही नहीं बिटुपन ने प्रार्थना से शादी के बीच यह वादा भी किया कि अब वह कभी शादी नहीं करेगा। बिटुपन ने कहा कि वह अपनी मौत तक सिर्फ प्रार्थना का ही रहेगा। वह अब कभी किसी और का नहीं हो सकता।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.