खेत में काम कर रही लड़की से छेड़छाड़ और उसके विरोध करने पर पिटाई करने के आरोपी पर पुलिस मेहरबान


खुलेआम घूम रहा आरोपी, नहीं हो रही कार्रवाई

लड़की का जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज,जहाँ उसकी हालत बताई जाती है नाजुक

पीड़िता की मां ने उक्त संबंध में पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार

गोण्डा। जनपद के थाना कोतवाली देहात के पथरी बाज़ार पुलिस चौकी के अंतर्गत एक गांव में बीते 5 नवंबर शनिवार को करीब सात बजे अपने खेत में काम कर रही लड़की से छेड़छाड़ करने और उसके विरोध करने पर दबंग द्वारा पिटाई करने का मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और पुलिस कोई कार्रवाई ना करके आरोपी पर मेहरबान है। वहीं लड़की का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है जहाँ उसकी हालत नाजुक बताई जाती है। जिससे पीड़िता की मां ने उक्त संबंध में पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। 

पूरा मामला गोंडा जनपद के थाना कोतवाली देहात के पथरी बाज़ार पुलिस चौकी के अंतर्गत एक गांव से जुड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक यहाँ बीते 5 नवंबर शनिवार को करीब सात बजे एक युवती अपने खेत में काम कर रही थी। तभी उपरोक्त गांव के ही राहुल निषाद ने युवती के साथ छेड़छाड की घटना को अंजाम दे डाला और युवती के विरोध करने पर जान से मारने का प्रयास किया जिससे लड़की बेहोश हो गई। वहीं दबंग उसके साथ मारपीट करके जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। पीड़िता की मां ने चौकी और थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। मामले में आरोप है कि आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई है और आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं तथा कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

वहीं जिला चिकित्सालय में लड़की का इलाज चल रहा है जहाँ उसकी हालत नाजुक बताई जाती है। जिससे पुलिसिया कार्य प्रणाली गंभीर सवालिया घेरे में है और सवाल यह उठता है आख़िर आरोपी पर थाने एवं चौकी की पुलिस मेहरबान क्यों है? पुलिस की कार्य शैली से त्रस्त होकर युवती की मां ने पुलिस अधीक्षक गोंडा को प्रार्थना पत्र देकर मुकदमा दर्ज करने एवं न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। अब देखना यह है कि जिले के तेज तर्रार पुलिस अधीक्षक संज्ञान लेते हैं या यूं ही अनदेखी कर दी जाती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.