हुसैन नगर घर में छात्रा के हत्या काण्ड का हुआ खुलासा


उन्नाव/उत्तर प्रदेश -: दलित छात्रा हत्याकांड में पुलिस व एसओजी टीम को सफलता मिल गई। पुलिस ने सनसनीखेज घटना का खुलासा करते हुए बताया कि युवती के प्रेमी द्वारा ही उसकी हत्या की गई।

रविवार को पुलिस लाईन सभागर में पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ सिहं मीना ने प्रेस वार्ता कर छात्रा की हत्या का खुलासा किया।

पुलिस ने इस घटना के आरोपी राज पुत्र जुग्गीलाल निवासी रावतपुर थाना माखी को रविवार सुबह गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमी को रेप और हत्या के आरोप में जेल भेजा गया है। बता दें आरोपी राज गौतम की उम्र 25 साल है। वह एक प्राइवेट स्कूल में टीचर है। इसी का नाम प्रेमिका की छाती पर भी लिखा मिला था। मामला उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है।

प्रेमी ने पुलिस को बताया कि मैं अपने साथ शक्तिवर्धक दवा लेकर गया था। संबंध बनाने से पहले मैंने 2 गोली खा ली थी। उसने मुझे रोका, लेकिन दवा खाने के कारण मैंने उसकी एक नहीं सुनी। मैं उसके साथ जबरदस्ती करता रहा। वह परेशान थी, लेकिन उस समय मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था।”

"कुछ देर बाद वह बेहोश होने लगी। उसके बहुत खून बह रहा था। मैं उसको इस हालत में देखकर डर गया। वह मुझसे मदद मांग रही थी, लेकिन मैं वहां से आने लगा। मेरे पीछे आते-आते वह आंगन में गिर गई। उसके बाद मैं वहां से भाग गया, क्योंकि उसकी छोटी बहन के आने का समय हो रहा था। बाद में मुझे पता चला कि वह मर गई है।”

दोनो में पिछले दो साल से था प्रेम

आरोपी प्रेमी व मृतक छात्रा पिछले दो साल से एक दूसरे से फोन और व्हाट्स्एप चैट के माध्यम से बात किया करते थे। वही जानकारी है कि आरोपी छात्रा के घर आता जाता रहता था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.