विद्युत करेंट की चपेट में आने से युवक की मौत


दो महिलाएं झुलसकर हुई घायल

एसडीएम व सीओ कर्नलगंज ने मौके पर पहुंचकर घटना का लिया जायजा

परसपुर गोण्डा । स्थानीय थाना क्षेत्र परसपुर अन्तर्गत ग्राम राजापुर के मजरा बद्दू पुरवा गांव में करंट उतरने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो महिलाएं गंभीर रूप से झुलस गईं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार परसपुर क्षेत्र के राजापुर बद्दू  पुरवा गाँव मे शनिवार की रात लगभग नौ बजे घर में विद्युत लाइन के चपेट में आने से करीब 16 वर्षीय विनय तिवारी पुत्र परमानंद तिवारी की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बद्दू पुरवा राजापुर गांव की ही 25 वर्षीय महिला सुनीता तिवारी पत्नी अमित तिवारी एवं 35 वर्षीय कविता तिवारी पत्नी दिवाकर तिवारी विद्युत करंट की चपेट में आकर बुरी तरह झुलसकर जख्मी हो गईं ।

परिवार जनों ने आनन फानन में जख्मी महिलाओं को परसपुर नगर स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया जहाँ पर उनका उपचार चल रहा है। उक्त घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम कर्नलगंज हीरालाल व सीओ मुन्ना उपाध्याय ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। 

इस संबंध में सीओ मुन्ना उपाध्याय ने बताया कि मृतक के पिता परमानन्द तिवारी द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर एस०एस०ओ० आनन्द तिवारी के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या- 279/22 की धारा 304 ए के तहत अभियोग पंजीकृत कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के पश्चात पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.