महिला व उसके पुत्र को मारने पीटने व भद्दी भद्दी गालियाँ देने के संबंध में विपक्षीगण के विरूद्ध थाने में दी गयी तहरीर

कर्नलगंज, गोण्डा। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कादीपुर निवासिनी एक महिला ने गाँव के दबंग विपक्षी गणों द्वारा उसे व उसके पुत्र को मारने पीटने और भद्दी भद्दी गालियाँ देने से काफी त्रस्त होकर इस संबंध में थाने में तहरीर देकर प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करने एवं उचित कार्यवाही की गुहार लगाई है।

पीड़ित महिला सपना सिंह पत्नी मनोज सिंह निवासिनी ग्राम कादीपुर थाना व तहसील कर्नलगंज गोण्डा ने शनिवार को थाना कोतवाली कर्नलगंज में दी गई तहरीर में कहा है कि उसका बच्चा दिनांक 06/08/2022 दिन शनिवार को सुबह अपने घर के बाहर शौंच कर रहा था, इतने में विपक्षी गण लाल सिंह पुत्र कैलाश सिंह व राज सिंह पुत्र कैलाश सिंह निवासी ग्राम कादीपुर थाना कर्नलगंज गोण्डा आये और मेरे बच्चे को मारने लगे। जिससे प्रार्थिनी का बच्चा रोते चिल्लाते अपनी मां के पास घर पहुंचा तब भी विपक्षीगण पीछा करते हुए घर में आ गए और प्रार्थिनी को मां बहन की भद्दी-भद्दी गाली गुप्ता देते हुए मारने लगे।

कुछ देर में आस पड़ोस के लोग पहुंचे तब किसी तरह से प्रार्थिनी को छोड़ा।प्रार्थिनी के परिवार के लोग हैदराबाद में मजदूरी के सिलसिले में चले गए हैं, इससे वह घर में अकेली है। विपक्षीगण उसी का नाजायज फायदा उठाते हैं और ऐसी घटना कई बार कारित कर चुके हैं। जिससे काफी त्रस्त होकर पीड़ित महिला ने उक्त संबंध में थाने में तहरीर देकर प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करने एवं उचित कार्यवाही की गुहार लगाई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.