पति-पत्नी के बीच मारपीट में चले लाठी डंडे मारपीट का वीडियो हुआ वायरल


न्नाव। जिले के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के गजिया खेड़ा में एक युवक की पत्नी कई महीनों से ससुराल नहीं आ रही थी। जिसके बाद पति उसे विदा कराकर घर लाया। घर आने के बाद दोनों में विवाद हो गया। आरोप है की पति ने पत्नी को मारा पीटा। युवक की सास मौके पर थी। उसने घर पर फोन कर दिया। जिसके बाद मायके से आये भाई और बहनोई के बीच जमकर लाठी डंडे चले। जिसमें 5 से ज्यादा लोग घायल हो गए। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के गजियाखेड़ा गांव के राजाराम के बेटे पिंटू की पत्नी सोनी काफी दिनों से घर नहीं आ रही थी। बताया जाता है कि, बीते दिन को वह ससुराल पहुंची। जहां पति पिंटू ने उसे जमकर मारा पीटा। जिससे महिला को काफी चोटें आई। दोनों ओर से मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस को देख मारपीट कर रहे लोग अपनी बाइक छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने तीन बाइकों को कब्जे में ले लिया और घायलों को इलाज के लिये भेजा है। 

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वायरल वीडियो के सम्बंध में इंस्पेक्टर गंगाघाट राकेश गुप्ता ने बताया कि, दो पक्षों में मारपीट हुई है। कई को चोट भी आई है। जांच पड़ताल कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.