पानी ना बरसने व सूखा पड़ने के संबंध मे इंद्र देवता के खिलाफ तहसीलदार से युवक ने की शिकायत


कर्नलगंज, गोण्डा। स्थानीय तहसील में शनिवार को आयोजित तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में हुई एक अनोखी शिकायत सामने आई है, जिसमे इंद्र देवता के खिलाफ शिकायत की गयी है। 

हैरतअंगेज दिलचस्प मामला तहसील कर्नलगंज में आयोजित समाधान दिवस से जुड़ा है। मामले में पानी ना बरसने और सूखा पड़ने की हालत होने के संबंध मे कर्नलगंज तहसील में इंद्र देवता के खिलाफ तहसीलदार से युवक ने शिकायत की है। कर्नलगंज तहसील के कौड़िया बाजार क्षेत्र अंतर्गत झाला गांव के रहने वाले शिकायत कर्ता सुमित कुमार यादव पुत्र जगदेव प्रसाद यादव ने दिये शिकायती पत्र में शिकायती पत्र में लिखा है कि महोदय सादर निवेदन है कि विगत कई माह से पानी नहीं गिर रहा है जिसके जनमानस बहुत ही परेशान है और जीव-जन्तु खेती पर भारी प्रभाव है वह घर में रहे और छोटे-छोटे बच्चे काफी ज्यादा परेशान है। 


शिकायत कर्ता ने तहसीलदार कर्नलगंज को एक शिकायती पत्र देकर इंद्र देवता के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की है। बताते चलें कि यह शिकायत जनपद सहित पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना है। ऐसे में अब अधिकारी भी आश्चर्य चकित हैं कि आखिर इंद्र देवता भगवान जी के खिलाफ कैसे कार्यवाही की जाय।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.