शारदा नहर की टूटी पुलिया से हादसे की आशंका

टोडरपुर /हरदोई। ब्लॉक टोडरपुर के अंतर्गत ग्राम कपूरपुर बहोरन में शारदा नहर की टूटी पुलिया से एक ओर हादसों की आशंका सता रही है। दूसरी ओर संबंधित विभाग किसी अनहोनी से बेपरवाह होकर मरम्मत कराने के बजाय लापरवाही कर रहे हैं।
वहीं, शासन की अनदेखी की वजह से बड़ी दुर्घटना की आशंका है। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि वह इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों को कई बार कर चुके हैं लेकिन अभी तक कोई ध्यान नहीं दिया गया है। इस बारे में कूपरपुर बहोरन निवासी शिवदास पाल,प्रेमकुमार,टोडरपुर निवासी मुन्नालाल एवं कई ग्राम व क्षेत्रवासियों का कहना है कि ग्रामीण क्षेत्र की ओर किसी भी अधिकारी का ध्यान नहीं जाता। हालात यह हैं कि क्षेत्र के ग्राम कपूरपुर, हविदापुर, फत्तेपुर, असगरपुर, टोडरपुर, मियापुर, बक्शीपुर आदि दर्जनों गाँव के कई मुसाफिरों को टूटी पुलिया जोकि बिल्कुल जर्जर है इस वजह से बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

 प्रेम कुमार नें बताया कि बाबा द्वारिका धीश विद्या मन्दिर के भैया/बहन इसी पुलिय से गुजर कर के हविदापुर और फत्तेपुर जाते हैं उन्हे बहुत दिक्कतें होती हैं उन्होने बताया है कि एक बार इस पुलिया जोकि जर्जर है तथा जिसकी बाँऊड्री भी टूटी है इस कारण  एक ट्रैक्टर नहर में गिर गया था और एक विद्यार्थी की साईकिल गिर गई यानीं आये दिनों तमाम घटनायें टूटी पुलिया के कारण हो रही हैं लेकिन प्रशासन बिल्कुल मौन है। ग्रामीणों ने इन टूटी पुलियों की मरम्मत कराए जाने की मांग की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.