अवैध कब्जेधारियों से जमीन मुक्त कराने के लिए अशोका द ग्रेट चैरिटेबल ट्रस्ट ऑफ इंडिया ने की पहल


अशोका द ग्रेट चैरिटेबल ट्रस्ट ऑफ इंडिया के जिला सचिव गिरीश बाबू ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर अवैध कब्जेदारों से जमीन को कब्जा मुक्त कराने की मांग

ताजा मामला उन्नाव जनपद के बांगरमऊ तहसील का है जहां पर भूमि गाटा संख्या 898 (बंजर सड़क नहर) व गाटा संख्या 899 (तालाब व नवीन परती) गाटा संख्या 900 बंजर ग्राम पंचायत मटुकरी में स्थित जमीन को अवैध कब्जेधारियों से मुक्त कराकर सरकारी संपत्ति में सुरक्षित करने की अशोका द ग्रेट चैरिटेबल ट्रस्ट ऑफ इंडिया उन्नाव के जिला सचिव गिरीश बाबू ने जिलाधिकारी उन्नाव से मांग की है।


इसके पूर्व कई प्रार्थना पत्र दिए गए हैं जिन पर कार्यवाही करने के लिए जमीन की पैमाइस के लिए गये लेखपाल व कानूनगो को अवैध कब्जेधारियों ने यहकर भगा दिया कि अगर आप इस जमीन की पैमाइस करते हैं तो हम लोग यहां पर दंगा फैला देंगे।


जिसके बाद लेखपाल व कानूनगो जमीन की पैमाइस के लिए जाने को तैयार नहीं है। अवैध कब्जेधारियों की दबंगई से अधिकारी भी डरे व सहमे हुए हैं। अब देखना यह होगा कि जिलाधिकारी महोदय इस मामले को संज्ञान में लेते हैं या अन्य प्रार्थना पत्रों की तरह यह प्रार्थना पत्र भी ठंडे बस्ते में डाल दिया जायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.