यूक्रेन रुस युद्ध लेटेस्ट अपडेट


युक्रेन: अमेरिकी रक्षा सचिव लॉयड ऑस्टिन ने कहा कि रूस की सैन्य क्षमता कमजोर होनी चाहिए, "यह उस तरह की चीजें नहीं कर सकता जो उसने यूक्रेन पर हमला करने में की है।"श्री ऑस्टिन का कहना है कि यूक्रेनी का विश्वास है कि यूक्रेनी नागरिक उचित उपकरणों और समर्थन से युद्ध जीत सकते हैं जबकि इस संघर्ष के तीसरे महीने में प्रवेश किया।


अमेरिकी दूतावास की उपस्थिति वापस यूक्रेन में होगी और देश के सैन्य समर्थन में वृद्धि करेगी।राष्ट्रपति बिडेन ने उक्रेन में अमेरिका के राजदूत के रूप में सेवा करने के लिए, एक कैरियर राजनयिक, ब्रिडगेट नामक कगार का नामांकन करने की योजना बनाई है।

यू. एस. यू. में यूक्रेन की 322 मिलियन डॉलर विदेशी सैन्य सहायता से उक्रेन को इस क्षेत्र में दर्जन से अधिक देशों के लिए अमेरिकी सैन्य सहायता के पैकेज में 713 मिलियन डालर की आवश्यकता के पैकेज में विदेशी सैन्य सहायता दी जाएगी।

रूसी मिसाइलों केंद्रीय युक्रेन में रेल लक्ष्य मारा।

रूस: ब्रियांस्क सहित यूक्रेन की सीमा वाले तीन रूसी क्षेत्रों में अलर्ट की स्थिति फैली जहां राज्य मीडिया ने बताया कि ईंधन भंडारण सुविधाओं और निकट के एक सैन्य ईंधन डिपो में आग लग गई।

मास्को इस सप्ताह संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो जीटरस के लिए पहला स्टॉप होगा, जो कि फिर काइव का दौरा करेंगे।यूक्रेन ने महारानी को मारुपोल छोड़ने के लिए नागरिकों के लिए एक गलियारे की गारंटी देने के लिए कहा है।

रूसी राष्ट्रपति Vladimir Putin ने माना कि रूस पश्चिमी प्रतिबंधों से "अभूतपूर्व दबाव" के साथ जूझ रहा है लेकिन रूसी अर्थव्यवस्था अभी भी स्थिर रूप से काम कर सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.