महिला से अभद्रता और अश्लील बातें करने पर दरोगा पर दर्ज हुआ मुकदमा वीडियो हुआ था वाइरल

 

उन्नाव। सोशल मीडिया पर बीते शुक्रवार को ट्रैफिक में तैनात दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो में दरोगा राह चलते एक महिला से अश्लील व अभद्र तरीके से बात कर रहा था। वायरल वीडियो में दरोगा खुद को गाजीपुर बलिया का रहने वाला बताया था वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी ने तत्काल प्रभाव से दरोगा को निलंबित कर दिया था। 

अभद्रता करने वाली महिला ने दारोगा के खिलाफ सदर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराया है पूरे मामले की जांच पड़ताल क्षेत्राधिकारी नगर को सौंपी गई है। उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के अब्बासपुर में रहने वाली एक महिला बीते गुरुवार की शाम उन्नाव सदर के बड़ा चौराहा स्थित किसी काम से गई हुई थी। इसी दौरान कचहरी पुल मोड़ के पास ट्रैफिक में तैनात दरोगा विश्वनाथ राय अपने कई पुलिसकर्मियों के साथ ड्यूटी पर मौजूद थे। 

इसी दौरान किसी बात पर उन्होंने महिला से अभद्रता और अश्लीलता से बात करते हुए पेश आए। वीडियो में खुद को गाजीपुर बलिया का रहने वाला बताया। किसी ने यह हरकत कैमरे में कैद कर ली और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मामले का संज्ञान पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने लेते हुए तत्काल प्रभाव से दरोगा विश्वनाथ को निलंबित कर दिया मामले की जांच क्षेत्राधिकारी नगर को सौंप दी। सदर कोतवाली में महिला की तहरीर पर दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आईपीसी 294 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.