दरिंदों ने अस्पताल में नर्स के साथ किया बारी-बारी से रेप और फिर उतारा मौत के घाट

उन्नाव जिले में नहीं रुक रही है हत्या बलात्कार लूट जैसी बड़ी बड़ी घटनाएं 

उन्नाव में संदिग्ध हालात में युवती का फंदे से लटका मिला शव, हत्या की आशंका

उन्नाव। बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में हरदोई-उन्नाव मार्ग पर दुल्लापुरवा गांव स्थित नव संचालित निजी अस्पताल के पीछे की दीवार में लगी सरिया के सहारे..

उन्नाव। बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में हरदोई-उन्नाव मार्ग पर दुल्लापुरवा गांव स्थित नव संचालित निजी अस्पताल के पीछे की दीवार में लगी सरिया के सहारे संदिग्ध हालात में युवती का शव फंदे से लटकता मिला। युवती को लटका देख क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जहां परिजनों ने बारी-बारी से रेप करने के बाद बेटी की हत्या का आरोप लगाया है वही तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

आसीवन थाने के टिकाना गांव के रहने वाले राशिद की बेटी नाजिया निजी अस्पताल में शुक्रवार को ही नर्स का काम पर आई थी। अस्पताल का संचालन 25 अप्रैल को बांगरमऊ विधायक से फीता काटकर शुरू करवाया गया था। शनिवार दोपहर संदिग्ध हालत में युवती का शव फंदे से लटकता मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर बांगरमऊ सीओ विक्रमाजीत सिंह के नेतृत्व में फोर्स ने मौके पर छानबीन की

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
  1. इसकी जांच कर बल्तकारी को सजा मिलनी चाहिए

    जवाब देंहटाएं
  2. ये ओ लोग हैं जिनसे अपनी खुद की बहन बेटियां भी नही बची होती हैं ऐसा घिनौना कृत्य ओही लोग करने की ताकत रखते हैं जो कि अपनी बहन बेटियों के साथ सेक्स करने मे सक्षम होते हैं ।

    जवाब देंहटाएं