दबंगो द्वारा कुल्हाड़ी से युवक पर जान लेवा हमला करने के आरोपी घूम रहे बेखौफ

बीघापुर (उन्नाव) । बीघापुर थाना पत्रकार मनोज कुमार कुशवाहा के बड़े भाई प्रमोद कुमार पुत्र बुद्धिशंकर ग्राम वा पोस्ट मगरायर जिला उन्नाव का निवासी है वह पुरवा से अपने घर मगरायर आ रहा था और घर के पास खेत है सोचा अन्ना जानवरों को देख लू तभी ओमप्रकाश चक्की के पास खेत की तरफ घुमा तभी साजिश पूर्वक रमाशंकर पुत्र स्व शिवपाल ने गंदी गंदी गाली देकर कहा और अपने लडकों जितेंद्र, धर्मेंद्र दुर्गेश का नाम लेकर बुलाया और कहा आज इसको जान से मार दिया जाए और धारदार कुल्हाड़ियों से जान से मारने की नीयत से वार कर दिया एक कुल्हाड़ी आंख के नीचे मारी तभी प्रमोद कुमार वही गिर पड़ा तभी योजना बद्ध तरीके से बाये हाथ पर वार किया हाथ काट दिया सिर्फ मांस बचा हड्डी कटकर अलग हों गई बाद में लाठी डंडों से पीटने के बाद मृत समझकर वहां से फरार हो गए

यह मामला 28.01.2022 रात्रि आठ बजे का है। अपराधी बैखौफ घूम रहे हैं‌। प्रशासन के द्वारा भी कोई निश्पक्ष कार्यवाही नहीं की जा रही है। इसमें अपराधियों को धारा 307 के तहत जेल होनी चाहिए थी।

मगर अपराधी पुलिस की गिरफ्त से कोशो दूर हैं। प्रार्थी जिला अस्पताल में जिंदगी मौत की लडाई लड़ रहा है जबकि उसकी हालत दिन प्रतिदिन बिगड़ती जा रही है‌। जिससे प्रार्थी की जान जाने की भी आशंका बनी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.