आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार निजी बस ने मारी टक्कर

 

उन्नाव। बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव रघुरामपुर के निकट आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बुधवार तड़के सुबह तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने लखनऊ की तरफ जाते समय मार्ग पर खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत यह रही कि घटना में बस में बैठे यात्री बाल-बाल बच गए। बता दें कि जनपद इटावा निवासी चालक गौरव एक निजी कम्पनी की बस में सवारियां बैठाकर दिल्ली से बस्ती जा रहे थे। तभी बुधवार की भोर में बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गांव रघुरामपुर के निकट मार्ग पर खड़ी ट्रक में बस टकरा गई। 
हादसे में बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि घटना में सभी यात्री बाल बाल बच गए। घटना के बाद मार्ग पर खड़ा ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। बस में 85 सवारियां थीं। सूचना पर मौके पर पहुंचे यूपीडा कर्मी व पुलिस ने बस को रास्ते से हटाकर आवागमन शुरू करवाया। हादसे के बाद सभी सवारियों को गंतव्य के लिए रवाना किया गया। 
बांगरमऊ कोतवाली प्रभारी बृजेंद्र नाथ शुक्ला ने बताया कि हादसे की खबर मिली थी। हालांकि किसी के हताहत की खबर नहीं है। सभी सवारी सुरक्षित हैं, उन्हें गन्तव्य के लिए रवाना कर दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.