प्रशासन एवं नगरपालिका मस्त, सफाई कर्मचारी पस्त, जनता है त्रस्त

नियाज़ खान के नेतृत्व में मोहल्ले के लोगों ने लगाया जाम


उन्नाव नगर पालिका परिषद उन्नाव द्वारा ठेके पर सफाई कर्मचारियों को वेतन न मिलने के कारण आए दिन नगर पालिका गेट के सामने धरना प्रदर्शन कर रहे है लगभग 4 महीने का वेतन ना मिलने पर 350 सफाई कर्मचारियों काम पर ना जाकर धरने पर बैठ रहे है जिस कारण त्योहार के समय सफाई न होने के कारण मोहल्ला वासियों में काफी आक्रोश नजर आ रहा है।
 मुख्यमंत्री  योगी जी के स्वच्छता मिशन तहत उन्नाव नगरपालिका पानी फेरते नजर आ रही है उन्नाव की जनता के साथ नगर पालिका द्वारा खिलवाड़ किया जा रहा है सफाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जाती है नालियो के ऊपर से रोडो पर पानी बह रहा है।
जिलाधिकारी ने कई बार निर्देश दिए कि स्वच्छता का खासकर ख्याल रखा जाए परंतु नगर पालिका जिला अधिकारी के आदेशों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रही है कभी नहीं रहा ऐसा उन्नाव जिस तरह की गंदगी इस समय उन्नाव में फैली है बद से बदतर हाल होते नजर आ रहा है ऐसा ही रहा तो मोहल्ले में कूड़े का अंबार जल्दी नजर आएगा और बीमारियों का प्रकोप भी बढ़ता नजर आएगा।
आज मोहल्ला कसाई चौराहा स्थित त्योहार के चलते सफाई ना होने के कारण क्षेत्रवासियों ने जाम लगाया । इससे पहले सभासद मेराजुद्दीन ने अपने पैसों से सफाई कर्मचारी बुलाकर रोडो का कचरा साफ करा कर नगर पालिका परिषद उन्नाव की कचरे की गाड़ी बुला कर कचरा उठाने का कार्य किया जिसके उपरांत चेयरमैन प्रतिनिधि मंटू कटिहार ,रश्मि पुष्कर सफाई इंस्पेक्टर एवं जलकल विभाग जेई पहुंच कर आश्वासन दिया कि कल से सफाई का कार्य होगा और सारे सफाई कर्मी भी आये गे तब जाकर लोगों ने जाम हटाया ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.