चौरी चौराहे के पास एक व्यक्ति के जेब से महिला ने निकाले 50 हजार रूपए,नही हुई कार्यवाही

कर्नलगंज गोंडा। गोंडा के एक सर्विस सेंटर पर अपनी कार छोड़कर जीप से वापस लौट रहे व्यक्ति के जेब से पचास हजार रुपये निकाल कर एक महिला गाड़ी से उतर गई। पीड़ित ने डायल 112 पर फोन किया पुलिस भी पहुंची लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई।


प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रकरण कोतवाली कर्नलगंज के ग्राम बरगदी से जुड़ा है। यहां के निवासी अशोक तिवारी ने कोतवाली में तहरीर दिया है। जिसमे कहा गया है कि कर्नलगंज के प्लाइवुड फैक्ट्री से उसे पच्चासी हजार रुपये मिले थे। जिसे वह अपने दो जेबों में रखकर अपनी कार सर्विस कराने गोंडा चला गया। जहां समय अधिक लगने के कारण वह अपनी कार सर्विस सेंटर पर छोड़कर जीप से वापस आने लगा। पीड़ित ने बताया कि कोतवाली कर्नलगंज क्षेत्र के चौरी चौराहे के पास उसके बगल बैठी महिला रुपये निकाल कर उतर गई। कुछ आगे आने पर उसे शंका हुई तो वह रुपये चेक करने लगा तो जेब से पचास हजार रुपये की गड्डी गायब थी। उसने जीप रोकवाकर डायल 112 की पुलिस बुलाया। जिस पर उसके साथ कुछ अन्य लोगों को कोतवाली लाया गया। लेकिन कोई अन्य कार्रवाई नही की गई। 

पीड़ित ने रुपये बरामद कर मुकदमा दर्ज करते हुये उचित कार्यवाही करने की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में है और जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.