पुलिस लाइन में मनाया गया होली मिलन समारोह, संगीतकारों ने गीत गाकर किया मनोरंजन



उन्नाव। रिजर्व पुलिस लाइन उन्नाव में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जहां संगीतकारों ने गीत गाकर लोगों का मनोरंजन किया तो वही होली के गानों पर पुलिस कर्मचारियों ने झुमका नृत्य भी किया वहीं जिले के दो निरीक्षकों ने गाना गाकर व कविताएं सुनाकर लोगों को आनंदित किया जिले के पुलिस अधिकारी व जिलाधिकारी की मौजूदगी में कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। 

समारोह की शुरुआत संगीत कार्यक्रम से की गई। जिसमें विभिन्न होली के गीतों व अन्य गानों से संगीतकारों ने सभी का मन मोह लिया। संगीत कार्यक्रम में निरीक्षक धर्मराज उपाध्याय ने अपनी कविताओं से खूब समा बांधी व गंगाघाट कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जेबी पांडे ने संगीत प्रस्तुति किया आप फिर मुस्कुरा दीजिए गाने पर निरीक्षक जेबी पांडेय ने तालियां बटोरी। 

संगीत कार्यक्रम के बाद जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार, पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी और अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह द्वारा सभी उपस्थित पुलिस अधिकारों एवं कर्मचारियों के साथ गुलाब लगा कर होली खेली और एक दूसरे से गले मिले। इस कार्यक्रम का संचालन प्रतिसार निरीक्षक श्री राजकुमार मिश्र एवं समन्वयन डॉ आशीष श्रीवास्तव व डॉ मनीष सिंह सेंगर के द्वारा किया गया। 

इस होली मिलन समारोह में अधिकारी सहित सभी क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारी और अन्य पुलिसकर्मी उपस्थित रहे। इंस्पेक्टर कवि शायर धर्मराज उपाध्याय ने भी अपने कविताओं से लोगों को प्रेरित किया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.