तहसील टांडा के पदाधिकारियों द्वारा होली मिलन का कार्यक्रम आयोजित किया

रामपुर होली के पावन पर्व के शुभ अवसर पर तहसील टांडा के पदाधिकारियों द्वारा होली मिलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया।इस अवसर पर व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप अग्रवाल सोनी को मुख्य अतिथि के रुप में सम्मिलित किया गया। 
इस अवसर पर तहसील टांडा के चेयरमैन मकसूद लाला एवं प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार भी मौजूद रहे। साथ ही इस अवसर पर भाईचारे का संदेश देते हुए सभी ने एक दूसरे को गले लगाकर शुभकामनाएं दी। साथ ही होली के पावन पर्व के शुभ अवसर पर व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप अग्रवाल सोनी ने भाईचारे की भावना से एक दूसरे को शुभकामनाएं देते हुए कहा। कि सभी को एक दूसरे के प्रति सभी त्योहारों को प्यार मोहब्बत की मिसाल कायम करते हुए और गंगा जमुना तहजीब को कायम रखते हुए आपस में एक दूसरे के त्योहारों में सम्मिलित होकर मनाना चाहिए। साथ ही सभी पदाधिकारियों को व्यापारी समाज व आम जनता के लिए दृढ़ संकल्पित रहने को कहा। साथ ही इस अवसर पर छोटे छोटे बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रायोजित किया गया। 
साथ ही इस अवसर पर व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप अग्रवाल सोनी द्वारा छोटे-छोटे बच्चों को पुरस्कार भी वितरित किए गए। इस अवसर पर , सलविंदर विराट, निलेश वर्मा, मनोज वर्मा, नेता अजमल, विनोद वर्मा,पंकज रूहेला, राजू पंडित, अतुल शर्मा, अथर खान,अमित गुप्ता आदि उपस्थित रहे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.