थाना कर्नलगंज के एक उपनिरीक्षक के विरुद्ध महिला ने दर्ज कराई आनलाइन शिकायत


प्रार्थना पत्र में विपक्षियों से उपनिरीक्षक द्वारा मिलीभगत करके मनचाहा लाभ लेकर बिना मौके की जांच किए ही कोतवाली में बैठकर फर्जी रिपोर्ट लगाकर शिकायत को निक्षेपित करने का है आरोप

कर्नलगंज, गोण्डा । स्थानीय कोतवाली के अन्तर्गत ग्राम बबुरास गोनई गोसाईं पुरवा में एक महिला की बैनामे की भूमि में लगे करीब 20 यूकेलिप्टस के वृक्ष को विपक्षियों द्वारा चोरी से काटकर बेंच लेने और भूमि पर अवैध कब्जा करके टीन शेड रख लेने के साथ ही खेत देखने गए प्रार्थिनी के पुत्र को जान से मार डालने की धमकी दिये जाने के मामले के शिकायती पत्र में थाने के उपनिरीक्षक शादाब आलम द्वारा विपक्षियों से मिलीभगत कर मनचाहा लाभ लेकर बिना मौके की जांच किए ही कोतवाली में बैठकर फर्जी रिपोर्ट लगाकर शिकायत को निक्षेपित कर दिए जाने और कोई कार्रवाई ना करने  से त्रस्त होकर प्रार्थिनी ने मुख्यमंत्री के जनसुनवाई पोर्टल पर आनलाइन शिकायत दर्ज कराते हुए दोषी जनों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराकर उचित कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।

मामला थाना कोतवाली कर्नलगंज का है,जहां पीड़ित महिला लीलावती पत्नी जिलेदार निवासिनी ग्राम बबुरास गोनई गोसाईं पुरवा ने मुख्यमंत्री के जनसुनवाई पोर्टल पर दर्ज कराई गई शिकायत में उच्चाधिकारियों को अवगत कराया है कि प्रार्थिनी के बैनामे की भूमि में लगे करीब 20 यूकेलिप्टस के वृक्ष को गांव के ही अमरेश आदि विपक्षियों ने चोरी से काटकर बेंच लिया और भूमि पर अवैध कब्जा करके टीन शेड रख लिया। खेत देखने गए प्रार्थिनी के पुत्र को जान से मार डालने की धमकी भी दी। जिसके संबंध में प्रर्थिनी ने प्रकरण की तहरीर कोतवाली कर्नलगंज में देते हुए आनलाइन भी शिकायत की थी। 

जिस पर उपनिरीक्षक शादाब आलम ने विपक्षियों से मिलीभगत करके से मनचाहा लाभ लेकर बिना मौके की जांच किए ही कोतवाली में बैठकर फर्जी रिपोर्ट लगाकर शिकायत को निक्षेपित कर दिया है। जिससे त्रस्त होकर प्रार्थिनी ने मुख्यमंत्री के जनसुनवाई पोर्टल पर आनलाइन शिकायत दर्ज कराते हुए दोषी जनों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराकर उचित कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.