क्लीनिक बन्द कर घर जा रहे युवक पर धारदार हथियार से हमला, अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज


उन्नाव। उन्नाव के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में एक युवक की अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर हत्या कर दी। बताया जाता है कि बीती देर रात गांव में चला रहे क्लीनिक को बंद कर वापस घर की ओर जा रहे युवक की पीछे से अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर दिया। उधर युवक के गर्दन पर वार होते ही मौके पर ही गिर गया। 

आसपास के लोग दौड़े, परिजनों को सूचना दी। उपचार के लिए लखनऊ ले गए, यहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर बकिया गांव में पप्पू गांव के अंदर ही एक क्लीनिक चलाते थे। हर रोज की तरह देर रात वह क्लीनिक बंद कर वापस घर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर दिया, जिससे उसके गर्दन में गंभीर चोट आ गई और मौके पर ही गिर गया। 
इधर चीख-पुकार सुन गांव के लोग दौड़े और युवक को देख परिजनों को जानकारी दी। आनन-फानन में परिजन उपचार के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर ले गए, जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। मौके से हमलावर फरार हो गए। युवक की धारदार हाथियार से हत्या मौत हो जाने के बाद परिवार में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के दो बेटे एक बेटी है, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। आज लखनऊ में शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इंस्पेक्टर राजेश पाठक ने बताया कि परिजन हत्या का आरोप लगा रहे है, घटना में हर पहलुओं पर जांच की जा रही है। गांव के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। जल्द की खुलासा किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.