श्रद्धालुओं को ले जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली की अनियंत्रित डंफर से टक्कर,ट्रैक्टर के उड़े परखच्चे


ट्रैक्टर पर सवार बाल-बाल बचे लोग

कर्नलगंज, गोण्डा:- कोतवाली क्षेत्र कर्नलगंज अन्तर्गत गोंडा-लखनऊ राजमार्ग स्थित ब्रह्मचारी स्थान के पास श्रद्धालुओं को लेकर जा रहे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ट्राली को अनियंत्रित डंफर द्वारा जबरदस्त टक्कर मार दिए जाने से ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए वहीं ट्रैक्टर पर सवार लोग बाल-बाल बच गए।

घटना कोतवाली कर्नलगंज अन्तर्गत गोंडा- लखनऊ हाईवे स्थित ब्रह्मचारी स्थान के पास की है। जहां "जाको राखे साइयां मार सके ना कोय" की कहावत उस समय चरितार्थ हुई, जब श्रद्धालुओं को लेकर जा रहे एक ट्रैक्टर-ट्राली को अनियंत्रित डंफर ने टक्कर मार दी और ट्रैक्टर व डंफर में टकराव इतना जबरदस्त था कि ट्रैक्टर का अगला हिस्सा एकदम चकनाचूर हो गया लेकिन ट्रैक्टर पर चालक व उसके बगल तथा ट्राली में बैठे लोगों को खरोंच तक नहीं आई और सभी लोग सुरक्षित सकुशल बच गए। जबकि ट्राली खचाखच भरी हुई थी। 

उक्त दुर्घटना सोमवार की रात्रि 11 बजे के आसपास की बताई जाती है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली देहात के अन्तर्गत सालपुर से श्रद्धालुओं का जत्था कोटवाधाम से दर्शन करके लौट रहा था। तभी यह दुर्घटना घटी। वहीं दुर्घटना की सूचना पर कोतवाल कर्नलगंज प्रदीप कुमार सिंह ने अपने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.