आर्यावर्त बैंक में प्राइवेट कर्मचारियों के द्वारा किया जा रहा घूसखोरी का काम


जनपद लखीमपुर खीरी के अंतर्गत थाना क्षेत्र हैदराबाद के ग्राम अजान आर्यावर्त बैंक में किया जा रहा है प्राइवेट कर्मचारियों के द्वारा घूसखोरी का काम आपको बता दें कि आर्यावर्त बैंक में वर्तमान समय में तैनात प्राइवेट कर्मचारी श्रवण कुमार के द्वारा बैंक में की जा रही अवैध रूप से घूसखोरी और आपको बता दें कि घूसखोरी के मेन मुखिया हैं।

आपको बता दें कि अगर किसी भी ग्राहक को इमरजेंसी हो या भी कोई समस्या हो तो वह अगर पासबुक इनको देता है तो श्रवण कुमार के द्वारा 50 से 100 रुपए तक एक पासबुक का ले लेते हैं जिसके चलते चाहे वह इमरजेंसी वाला ग्राहक हो या कोई भी आम आदमी हो मतलब यह है कि उनको जो पैसा दे उसका काम जल्दी हो जाता है बाकी ग्राहकों को बैंक में दुत्कार भी दिया जा रहा है और ऐसी ही समस्याओं का सामना लगातार कर रहे हैं ।

बैंक के ग्राहक  और घूसखोर ओ की  बल्ले बल्ले हो रही है। और कुछ अच्छे कर्मचारी के साथ में अच्छे प्राइवेट कर्मचारी भी बदनाम हो रहे हैं अतः उप शाखा प्रबंधक से निवेदन करता हूं कि ऐसे प्राइवेट कर्मचारियों को तत्काल बैंक से रिमूव कर दिया जाए क्योंकि ऐसे प्राइवेट कर्मचारियों के जरिए बैंक की भी छवि खराब होती है और यह लोग अपने 50 और ₹100 में लगे रहते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.