कटरा बाजार में समाजवादी पार्टी की होगी रिकार्ड मतों से जीत- पूर्व विधायक बैजनाथ दूबे


कर्नलगंज/कटरा बाजार गोण्डा। विधानसभा चुनाव के मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे वैसे प्रत्याशियों के जनसंपर्क के साथ ही चुनावी सरगर्मियां तेज हो रही हैं। वहीं जनता के बीच जाकर प्रत्याशी अपने द्वारा किये गए कार्यों को गिनाते हुए जीत का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को समाजवादी पार्टी के की तरफ से प्रत्याशी बैजनाथ दूबे के समर्थन में सेमरहा /बरांव गांव में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सपाई कार्यकर्ता और समर्थकों में काफी उत्साह दिखाई पड़ा। सभा को संबोधित करते हुए सपा प्रत्याशी बैजनाथ दूबे ने कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ समाज का हर तबका मजबूती के साथ खड़ा है वहीं भारतीय जनता पार्टी से प्रदेश की जनता का मोह भंग हो चुका है। 

क्षेत्र व प्रदेश की जनता जागरूक हो चुकी है और अब वह सिर्फ और सिर्फ विकास की बात सुनना चाहती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सुनामी चल रही है और दस मार्च को समाजवादी पार्टी साढ़े तीन सौ सीटों से अधिक पर जीत दर्ज करने जा रही है। सपा नेता एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख मसूद आलम खान ने कहा कि विधान सभा कटरा बाजार में विकास पुरूष बैजनाथ दूबे को सर्वसमाज का भरपूर समर्थन व आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है। आने वाले दस मार्च को बैजनाथ दूबे रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीत दर्ज कर कटरा बाजार को फिर से विकास के पथ पर वापस लाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि हमने बलिदान इसीलिए दिया है कि बैजनाथ दूबे विधायक बन जाएं और क्षेत्र में विकास की गंगा बहाएं। 

कार्यक्रम में अपनी बात रखते हुए अधिवक्ता अरविन्द शुक्ला ने कहा कि भाजपा सरकार बिना नाथ की हो गई है। भाजपा राज में कई ब्राह्मणों को मौत के घाट उतारा गया है। लोकतंत्र को बचाने के लिए सब लोग मिलकर समाजवादी पार्टी की सरकार बनाएं जिससे महंगाई, बेरोजगारी व नफरत पर काबू पाया जा सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश व क्षेत्र में समाजवादी पार्टी की लहर चल रही है। श्री दूबे कटरा बाजार में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने जा रहे हैं। लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि आगामी 27 फरवरी को सब लोग मिलकर साइकिल को अपना वोट देकर बैजनाथ दूबे के ऐतिहासिक जीत में सहभागी बनें। इस मौके पर भारी संख्या में जनसमूह दिखाई पड़ा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.