सदर विधायक भाजपा प्रत्याशी नितिन अग्रवाल ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के हरियावां ब्लॉक में किया घर घर जनसंपर्क


हरदोई सदर विधायक, भाजपा प्रत्याशी नितिन अग्रवाल ने अपने सदर विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक हरियावां की ग्राम पंचायत अटवा असिगांव, टोलवा आट, खेरिया, मोदीपुर, बिजगवां एवं सधिनावां में घर-घर जनसंपर्क कर माताओं एवं बड़े-बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया और भारी मतों से विजयी एवं भाजपा को पूर्ण बहुमत से चुनने की अपील की। 


नितिन अग्रवाल ने जन संपर्क करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिस प्रकार प्रदेश में अपराध और अपराधी के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत कार्रवाई की है। उसी प्रकार भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों के प्रति भी जीरो टॉलरेंस निति के तहत कार्य किया गया है।जनपद में भी कभी किसी अपराधी या भ्रस्टाचारी को बक्शा नहीं गया है। जो भी अपराध व भ्रष्टाचार से तालुक रखता था उस पर कठोर कार्रवाई  की गयी है। उन्होंने कहा कि गुंडे, माफियाओं की हरदोई में कोई जगह नहीं है। और न ही ऐसे लोगों को किसी प्रकार का संरक्षण मिलेगा। 


नितिन अग्रवाल ने आगे कहा कि विपक्ष का कोई भी नेता या कार्यकर्ता आज तक यहाँ न लोगों की समस्या सुनने आया और न ही किसी प्रकार की मदद करने। समाजवादी पार्टी की सरकार ने केवल भेदभाव तरीके से उत्तर प्रदेश में शासन किया। ये प्रदेश की जनता कभी नहीं भूलेगी। समाजवादी पार्टी की सरकार ने 400 से ज्यादा दंगे करवाए, जिसमें न जाने कितने मासूमों, किसानों, माताओं-बहनों की हत्या करने वाले दोषियों का संरक्षण इस पार्टी ने किया और दंगाइयों का साथ दिया। जनता उनसे सवाल करेगी तो क्या वो जवाब देने लायक होंगे ? चुनाव लड़ने आएंगे तो क्या उपलब्धि बताएंगे ? 

नितिन अग्रवाल ने कहा कि बात चाहे हरदोई की जन सुरक्षा की हो या हरदोई की माता और बहनों की, जब तक राजनीति में हूं इसी लक्ष्य के साथ हरदोई को सुरक्षित रखेंगे। साथ ही हारदोई के विकास की तुलना सटे पड़ोसी जनपदों से करते हुए कहा कि जनपद हरदोई विकास के क्षेत्र में अग्रसर है। उन्होंने बताया कि बिजली की व्यवस्था, चौड़ी सड़कें, पक्की सड़कें, रोजगार, मेडिकल कॉलेज, बायपास का निर्माण इन सभी क्षेत्रों में हरदोई विकास में सबसे आगे है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.