ग्राम पारा में पुलिस ने छापेमारी कर चोरी की सरिया खरीदने वाले को किया गिरफ्तार


गोण्डा। जनपद के कोतवाली क्षेत्र कर्नलगंज में मंगलवार की सुबह पुलिस ने छापेमारी करके चोरी की सरिया खरीदने वाले दुकानदार को गिरफ्तार किया है। साथ ही सरिया भी उठवा ले गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला थाना वजीरगंज क्षेत्र से जुड़ा है। ट्रक पर लोड सरिया कहीं बाहर से आई थी जिसे जिले के कुछ लोगों की मदद से सरिया सीमेंट की दुकान कर रहे दुकानदारों के यहां बिक्री कर दिया गया। जिसमें कोतवाली कर्नलगंज अन्तर्गत ग्राम पारा निवासी एक दुकानदार भी शामिल था। 

उक्त संबंध में ग्राम पारा निवासी ग्रामीणों ने बताया मंगलवार की सुबह लगभग 4 बजे भारी संख्या में पुलिस पहुंची और दुकान के साथ दुकानदार के मकान को चारों तरफ से घेर लिया। पुलिस ने घर के अंदर सो रहे दुकानदार को भी गिरफ्तार कर लिया,साथ ही दुकान पर रखी चोरी की सरिया भी वाहन पर लदवाकर उठा ले गई। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कर्नलगंज प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि घटना हमारे कोतवाली क्षेत्र की नही है।

अलग की पुलिस द्वारा गिरफ्तारी की गयी होगी। वहीं सीओ तरबगंज ने बताया कि पूरे मामले की तो जानकारी नही है लेकिन सरिया से भरा ट्रक लूटने या चोरी होने का मामला सुनने में आया है। वहीं क्षेत्र में इस घटना से लोगों में तरह तरह की चर्चाएं हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.