सदर विधायक भाजपा प्रत्याशी नितिन अग्रवाल का घर-घर जनसंपर्क अभियान लगातार जारी, भाजपा को विजयी बनाने की अपील की


बावन (हरदोई) सदर विधानसभा-156 के भाजपा प्रत्याशी नितिन अग्रवाल ने आज बावन विकासखंड की ग्राम पंचायत काशीपुर, नयागांव, अल्लीपुर, फूलबेहटा, बन्नई एवं कोर्रिया में घर-घर जनसंपर्क कर माताओं एवं बड़े-बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया और भाजपा को पूर्ण समर्थन देकर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। 

नितिन अग्रवाल ने जनसंपर्क करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किया गया बजट 'आत्मनिर्भर भारत' से होने फायदे की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह बजट सामाजिक न्याय, समानता और समान अवसर की अवधारणा को चरितार्थ करने वाला बजट है। यह देश की अर्थव्यवस्था को बढ़ाने के साथ-साथ आधुनिक इन्फ्रास्ट्रक्चर, किसानों, युवाओं, समाज के कमजोर वर्गों तथा विकास को नई गति देने वाला बजट है। पूर्व उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल ने जनता की समस्याओं को सुना और उसके शीघ्र निवारण का आश्वासन दिया। साथ ही कहा आगे आने वाले दिनों में हरदोई विकास के नए आयामों को छुयेगा। उन्होंने आगे कहा कि मेरे लिए राजनीति राज करना नहीं बल्कि आपकी सेवा करना है, समस्याओं को दूर करना है। उन्होंने आगे कहा कि मैं दूसरे नेताओं की तरह वोट लेने के लिए बड़ी बड़ी बातें नहीं करता, कार्य करता हूं, हरदोई के प्रत्येक क्षेत्र में विकास कार्य किया हूं। हरदोई की जनता स्वयं गवाह है।

जन सम्पर्क में नितिन अग्रवाल ने आगे कहा कि जब-जब मुझे मौका मिला मैं स्वयं को हरदोई और हरदोई की जनता के लिए समर्पित रहा और आगे भी रहूंगा। हरदोई को सबसे विकसित जिलों में शामिल करना मेरा लक्ष्य है। आप सबसे अपील है कि 23 फरवरी को कमल के निशान पर वोट कर मुझे भारी मतों से विजयी बनाइये।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.