पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज सहारनपुर में


रुट डायवर्जन को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहारनपुर के निम्नलिखित थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश

सहारनपुर:- अवगत कराना है कि दिनांक 07.02.2022 को माननीय पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी के जनपद सहारनपुर के आगमन पर प्रस्तावित आगमन के दौरान यातायात व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुये दिनांक 07.02.2022 को समय प्रातः 9.00 बजे से अग्रिम आदेश तक समस्त भारी वाहनों का रूट डायवर्जन की व्यवस्था की गई है।समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया जाता है कि अपने-अपने क्षेत्र मे प्रत्येक डायवर्जन वाले स्थान पर पर्याप्त पुलिस बल नियुक्त कर डायवर्जन को कडाई से लागू करायेगें।प्रभारी यातायात को निर्देशित किया जाता है कि प्रत्येक महत्वपूर्ण स्थानों पर यातायात कर्मियो को नियुक्त कर समय से निम्नलिखित यातायात डायवर्जन की व्यवस्था करेंगें, तथा यह सुनिश्चित करेंगे की डायवर्जन के दौरान कोई भी भारी वाहन/हल्का वाहन कार्यक्रम में आने वाले वाहनों को छोडकर कार्यक्रम स्थल अम्बाला रोड की ओर ना आने दिया जाये। 

थाना प्रभारी गागलहेडी बाईपास कट से शहर प्रवेश मार्ग पर पर्याप्त पुलिस बल की डियूटी लगाकर डायवर्जन का अनुपालन करायेंगे, कि समस्त प्रकार के वाहन (ट्रक/ट्रैक्टर ट्राली आदि ) (कार्यक्रम में आने वाले वाहनों को छोडकर) जिन्हे यमुनानगर/अम्बाला की ओर जाना है, उन्हे बाईपास पर संचालित करायेंगे। 

थाना प्रभारी सरसावा बाईपास से शहर प्रवेश मार्ग पर पर्याप्त पुलिस बल की डियूटी लगाकर डायवर्जन का अनुपालन करायेंगे कि समस्त प्रकार के वाहन (ट्रक/ट्रैक्टर ट्राली आदि )  (कार्यक्रम में आने वाले वाहनों को छोडकर) जिन्हे देहरादून की ओर जाना है, उन्हे बाईपास से ही संचालित करायेंगे। 

थाना प्रभारी रामपुर मनिहारान चुन्हेटी बाईपास सर्विस रोड पर पर्याप्त पुलिस बल की डियूटी लगाकर डायजर्वन का अनुपालन करायेंगे कि किसी भी प्रकार का भारी वाहन (ट्रक/ट्रैक्टर ट्राली आदि )  (कार्यक्रम में आने वाले वाहनों को छोडकर) जिन्हे देहरादून/अम्बाला की ओर जाना है, उन्हे बाईपास से ही संचालित करायेंगे। 

थाना प्रभारी नागल लाखनोर बाईपास सर्विस रोड पर पर्याप्त पुलिस बल की डियूटी लगाकर डायवर्जन का अनुपालन करायेंगे कि समस्त प्रकार के वाहन (ट्रक/ट्रैक्टर ट्राली आदि)  (कार्यक्रम में आने वाले वाहनों को छोडकर) जिन्हे देहरादून/अम्बाला की ओर जाना है, उन्हे लाखनोर से बाईपास पर ही संचालित करायेंगे।कार्यक्रम स्थल की ओर किसी भी प्रकार का वाहन न आने दिया जाये।

थाना प्रभारी कुतुबशेर मण्डी समिति,नकुड तिराहे,चौकी मानकमऊ से कार्यक्रम स्थल हसनपुर चौक की और पर पर्याप्त पुलिस बल कि डियूटी लगाकर यह सुनिश्चित करेंगे कि समस्त प्रकार का वाहन (कार्यक्रम में आने वाले वाहनों को छोडकर) कार्यक्रम स्थल की ओर न जाने दिया जाये।

थाना प्रभारी जनकपुरी राकेश केमिकल चौकी पर पर्याप्त पुलिस बल कि डियूटी लगाकर यह सुनिश्चित करेंगे कि समस्त प्रकार का वाहन (कार्यक्रम में आने वाले वाहनों को छोडकर) राकेश केमिकल चौकी की और से कार्यक्रम स्थल अम्बाला रोड की ओर न जाने दिया जाये। 

सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया जाता है,कि अपने-अपने क्षेत्र मे रूट डायवर्जन वाले स्थान पर पर्याप्त पुलिस बल की तेनाती कर इन आदेशों का सख्ती के साथ पालन करायें।यातायात प्रभारी भी इन आदेशों का कड़ाई से पालन कराये।


*रिपोर्ट-सुरेन्द्र चौहान/कमल कश्यप/संजीव खुराना*

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.