उन्नाव में आशुतोष शुक्ला का आरोप, बदनाम करने की हो रही कोशिश

उन्नाव। उन्नाव में 10 दिन बाद विधानसभा का चुनाव होना है। इसको लेकर जिला प्रशासन ने और निर्वाचन अधिकारी ने तैयारियां लगभग लगभग पूरी कर ली हैं, राजनीति पार्टी के लोगों का जोर शोर से प्रचार प्रसार में जुटे है। निर्वाचन आयोग के नियमों के अनुसार सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रत्याशी ज्यादा जोर दे रहे हैं। इसी बीच भगवंत नगर विधानसभा भाजपा से प्रत्याशी के नाम से किसी ने फेसबुक पर आईडी बनाई है और लगातार भड़काऊ पोस्ट कर रहा है, जिस पर प्रत्याशी ने उन्नाव सदर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराया है। 

बता दें कि भाजपा से भगवान नगर विधानसभा के प्रत्याशी आशुतोष शुक्ला ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर एक मुकदमा पंजीकृत कराया है। तहरीर पर लिखा है कि फेसबुक पर टीम आशुतोष शुक्ला के नाम से आईडी बनाई गई, जिसमें लगातार पिछले 10 दिनों से भड़काऊ पोस्ट की जा रही है। पोस्ट होने के बाद कई शुभ चिंतकों को लगातार फोन आ रहा है। वहीं मेरे प्रचार-प्रसार और छवि को धूमिल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस तरह के लोगों को तत्काल पकड़ा जाना चाहिए और फेसबुक आईडी को बंद की जाए। अधिकारी


ने कहा जल्द होगा निस्तारण आशुतोष शुक्ला का कहना है कि यह विपक्षियों की चाल है और मुझे बदनाम किया जा रहा है। 

सदर कोतवाली में तैनात कार्यवाहक प्रभारी अजय शर्मा ने बताया कि प्रार्थना पत्र के आधार पर मुकदमे को पंजीकृत कर लिया गया है। मामला आईटी एक्ट का है। इसलिए इंस्पेक्टर रैंक अधिकारियों से विवेचना की जाएगी। साथी पूरे मामले को लेकर साइबर सेल की टीम को भी एक पत्र भेजा गया है। टीम पूरी मामले की जांच पड़ताल करें जल्द ही निराकरण करेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.