आखिरकार स्टे के बावजूद निर्माण करने से क्यों नहीं मान रहे अनिल अग्रवाल..

धड़ल्ले से चल रहा कार्य, अधिकारी नहीं कर रहे कार्यवाही

छतरपुर। शहर की एक विवादित जमीन पर स्टे होने के बावजूद निर्माण कराने का लगातार प्रयास किया जा रहा है। पूर्व में जब नियम विरुद्ध तरीके से इस जमीन पर निर्माण कराया जा रहा था तब मुख्य नगरपालिका अधिकारी ओमपाल सिंह भदौरिया ने कार्य को रुकवाया था और नगरपालिका के अमले ने मौके से निर्माण कार्य में उपयोग की जा रही सामग्री को भी जप्त कर लिया था। अब एक बार फिर इसी जमीन पर निर्माण कार्य शुरु कर दिया गया है और धड़ल्ले से निर्माण किया जा रहा है। ऐसे में सवाल यह उठ रहा है कि आखिरकार  अनिल अग्रवाल स्टे के बावजूद निर्माण करने से क्यों नहीं मान रहे हैं।


आपको बता दें कि अनिल अग्रवाल चश्मे का कारोबार करते हैं, इसलिए इन दिनों शहर के लोगों को जिला प्रशासन पर तंज कसते देखा जा रहा है कि-

 अनिल अग्रवाल ने जिला प्रशासन को आखिर ऐसा कौन सा चश्मा पहना दिया है कि अधिकारियों को नियम विरुद्ध तरीके से किया जा रहा निर्माण कार्य भी वैधानिक लग रहा है और उनके द्वारा कार्यवाही नहीं की जा रही है।

 ज्ञात हो कि किशोर सागर रोड पर गल्र्स स्कूल के पीछे यह विवादित जमीन मौजूद है जिस पर चश्मे का कारोबार करने वाले अनिल अग्रवाल द्वारा स्टे होने के बावजूद निर्माण कराया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो अनिल अग्रवाल ने कुछ दलालों के माध्यम से पैसों की दम पर यह निर्माण कार्य शुरू करा लिया है। इस कार्य में शहर के प्रतिष्ठित लोग अनिल अग्रवाल का साथ दे रहे हैं। इतना ही नहीं सूत्रों की मानें तो नगरपालिका की कुछ कर्मचारी भी अनिल अग्रवाल द्वारा किए जा रहे नियम विरुद्ध निर्माण में उनका सहयोग कर रहे हैं। बहरहाल जो भी हो लेकिन स्टे के बावजूद धड़ल्ले से निर्माण कार्य होना कहीं न कहीं जिला प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारियों की निष्क्रियता को प्रदर्शित कर रहा है और जिले भर के भू-माफियाओं के हौसले इसे बुलंद होते जा रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.