जिलाधिकारी ने किया शांति विद्या मंदिर इंटर कॉलेज तारगांव विकासखंड बिछिया में कोविड टीकाकरण कराने हेतु लगाए गए कैंप का निरीक्षण

उन्नाव जिलाधिकारी रवींद्र कुमार द्वारा शान्ति विद्या मन्दिर इण्टर कॉलेज तारगांव विकास खण्ड बिछिया में कोविक टीकाकरण हेतु लगाये गये कैम्प का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी, डॉक्टर सत्य प्रकाश उपस्थित रहे।

निरीक्षण के दौरान उक्त इण्टर कॉलेज की प्रधानाचार्या उपस्थित मिली। जिनसे छात्र/छात्राओं के हुए टीकाकरण के सम्बंध में जानकारी करने पर 42 छात्रों का टीकाकरण किये जाने की बात संज्ञान में लाई गयी। टीकाकरण हेतु उपस्थित चिकित्सा कर्मी से उक्त तिथि को निरीक्षण के समय तक लगने वाले टीकों के सम्बंध में जानकारी करने पर 15 से 18 आयु वर्ष के अन्तर्गत 10 व इसके ऊपर के 24 व्यक्तियों को टीकाकरण होना बताया गया। आंगनबाड़ी कार्यकत्री के सम्बंध में जानकारी करने पर उपस्थित मिली। छात्रों को हुए कम टीकाकरण को देखते हुए कक्षा-9,10,11 व 12 कक्षाओं में अध्ययनरत छात्रों से सम्बंधित पंजिका का अवलोकन गणना की गयी। जिसके अनुसार लगभग 80 छात्रों को टीकाकरण किया जाना चाहिए था परन्तु मात्र 42 छात्रों को ही टीकाकरण किया गया है। जिलाधिकारी ने उपस्थित प्रधानाचार्या को निर्देशित किया कि अवशेष छात्रों को तत्काल बुलाकर टीकाकरण कराया जाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.