खबर का असर: आचार संहिता का उल्लंघन कर कर्नलगंज में होर्डिंग में लगी योगी और केशव प्रसाद की ढंकी गई फोटो

 

(खबर प्रकाशित होने के बाद आखिरकार सोमवार की शाम को जिम्मेदार अधिकारियों के निर्देश पर कर्मचारियों द्वारा दोनों लोगों की फोटो में चेहरों पर चिपकाया गया पेपर) 

गोण्डा। जिले के तहसील मुख्यालय कर्नलगंज स्थित बसस्टॉप चौराहे पर आचार संहिता का उल्लंघन कर रही होर्डिंग में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की लगी फोटो को समाचार पत्र में खबर प्रकाशित होने के बाद आखिरकार जिम्मेदार अधिकारियों ने संज्ञान में लेते हुए सोमवार की शाम को विभागीय कर्मचारियों के माध्यम से होर्डिंग मे लगी योगी और केशव प्रसाद मौर्य की फोटो में दोनों लोगों के चेहरों पर पेपर चिपकाकर ढंक दिया गया।

उल्लेखनीय है कि कस्बा कर्नलगंज के बसस्टॉप चौराहे पर होर्डिंग में लगी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद की फोटो को स्थानीय अधिकारियों द्वारा आचार संहिता लागू होने के कई दिनों बाद भी हटवाये या ढंके ना जाने से आचार संहिता का उल्लंघन होने के साथ ही काफी काफी चर्चा का विषय बनी थी। वहीं इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया गया था। जिससे ‘' *कर्नलगंज में बसस्टॉप चौराहे पर होर्डिंग में लगी है योगी और केशव प्रसाद मौर्य की फोटो* आदर्श आचार संहिता का खुला उल्लंघन " शीर्षक से प्रकाशित खबर के बाद सोमवार को प्रशासन हरकत में आया और शाम को जिम्मेदार अधिकारियों के निर्देशों के अनुपालन में कर्मचारियों द्वारा लाईट सही करने वाली सीढ़ी पर चढ़कर उक्त होर्डिंग में लगी योगी और केशव प्रसाद की फोटो पर पेपर चिपकाकर उनके चेहरों को ढंक दिया गया। यहां कर्नलगंज बसस्टॉप के मुख्य चौराहे के पास विभागीय कर्मचारियों ने करीब आधा घंटे तक यह कार्रवाई की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.