गंज मुरादाबाद द्वितीय से जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी अंकित मौर्य ने रिकॉर्ड जीत हासिल कर परचम फहराया।

 उन्नाव :-गंज मुरादाबाद द्वितीय से जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी अंकित मौर्य ने रिकॉर्ड जीत हासिल कर  परचम फहराया इसके लिए क्षेत्र की जनता को शुक्रिया अदा करता हूं। अंकित मौर्य ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी सपा के कद्दावर नेता विवेक पटेल को 7263 मतों से पराजित कर उत्तर प्रदेश में रिकॉर्ड कायम किया। यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि एक नव युवक ने हासिल की है।


अकित मौर्य का कहना है कि मैं जनता का प्रतिनिधि बन कर आया हूं 5 वर्ष में जनता के हर कार्य में साथ रहूंगा और विकास के लिए क्षेत्र में एक नया रिकॉर्ड कायम करूंगा जिस तरह से मुझे क्षेत्र की जनता ने प्यार और आशीर्वाद दिया है उसी तरह मैं जनता के लिए विकास की गंगा बहाने में कोई भी कोर कसर नहीं छोडूंगा।

इसी क्रम में अंकित मौर्या के साथ में कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाले लोगों का श्रेय इस प्रकार रहा सूरज मौर्य, अमित पटेल पुनीत शुक्ला धीरज मौर्य विशाल मौर्य दीपक मौर्य विमल मौर्य संतराम सक्सेना संतोष मौर्य मदन मौर्या मौर्या शैलेंद्र राजपूत कुलदीप मौर्य के साथ-साथ अन्य सैकड़ों लोगों ने जिला पंचायत सदस्य अंकित मौर्य को जिताने के लिए रात दिन एक कर के भरपूर प्रयास कर सफलता प्राप्त की


क्षेत्र की सभी सहयोगी लोगों को बधाई देते हुए कहा कि हमारी नहीं क्षेत्र की मैं तो जनता का प्रतिनिधि चुना गया हूं और 5 वर्ष जनता का सहयोग देने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।


संवाददाता शकील अहमद के साथ यूपी हेड रामशरण कटियार की खास रिपोर्ट।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.