प्रयागराज से बड़ी खबर पिता ने कुल्हाड़ी से बेटे का किया कत्ल।

प्रयागराज :-घूरपुर थाना क्षेत्र के बिरवल साहनी गांव में रविवार भोर में एक युवक की उसके पिता ने कुल्हाड़ी से वार करके मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की।

घूरपुर के बिरवल साहनी गांव निवासी शशिकांत 30 वर्ष पुत्र लल्लाराम उर्फ साधू तीन भाई में सबसे छोटा था। इसके तीन बहन है पिता खेती करके पत्नी मीरा देवी सहित पूरे परिवार का भरण-पोषण करता था।


बताया जा रहा है कि सबसे छोटा होने की वजह से घर में सबसे दुलारा होने की वजह आदत खराब हो गई और शराब पीने के लत लग गई।इस तरह वह नशे की हालत में जब घर पहुंचता तो परिवार के सदस्यों से विवाद करता और अभद्रता करता। आए दिन की भांति शनिवार की शाम शशिकान्त शराब पीकर घर पहुंचा और मां मीरा से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि वह मां को डण्डे से मारने लगा। इसी बीच उसके पिता लल्लाराम आ गए और उनसे भी भिड़ गया। मामले ने तूल पकड़ा तो उसके पिता ने घर में मौजूद कुल्हाड़ी उठाई और बेटे पर हमला कर दिया। शशिकांत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हालांकि इस दौरान मृतक के पिता को भी चोंटे आयी है। रविवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी और पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की।

 पुलिस ने बताया कि एक युवक की उसके पिता ने कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। पुलिस परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई कर रही है।

यूपी हेड रामशरण कटियार के साथ जिला ब्यूरो चीफ मोहम्मद आरिफ की रिपोर्ट।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.